Koshi Live-कोशी लाइव Bihar Inter Exam: एक छात्रा के लिए लगाए गए 6 शिक्षक समेत 19 कर्मी, साधना ने अकेले दी परीक्षा - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, February 14, 2021

Bihar Inter Exam: एक छात्रा के लिए लगाए गए 6 शिक्षक समेत 19 कर्मी, साधना ने अकेले दी परीक्षा


Gaya: बिहार के गया जिले के शेरघाटी अनुमंडल के प्रोजेक्ट कन्या इंटर स्कूल इंटरमीडिएट परीक्षा केन्द्र पर शुक्रवार की पहली पाली में सिर्फ एक छात्रा साधना कुमारी परीक्षा देते नजर आईं. परीक्षा केन्द्र का पूरा कमरा खाली था. जहां साधना एग्जाम दे रही थीं, उसके पीछे सिर्फ खाली कुर्सियां ही दिख रही थी.

दरअसल, गया के इमामगंज की रहने वाली साधना कुमारी संजय गांधी कॉलेज की आईएससी (ISc) की छात्रा हैं. इंटर की परीक्षा का सेंटर प्रोजेक्ट कन्या इंटर स्कूल शेरघाटी में दिया गया था. कल उसके पसंद का विषय कंप्यूटर साइंस एंड वेब टेक्नोलॉजी (Computer Science and Web Technology) का परीक्षा थी, जब वह परीक्षा केंद्र परीक्षा देने पहुंची तो देखा कि इस विषय की वह अकेली छात्रा हैं.

उनकी परीक्षा पहली पाली में थी. जब वह परीक्षा देकर बाहर निकलीं तो बताया कि उसे लगा था कि इस विषय के और भी छात्र छात्राएं होंगी लेकिन परिक्षा केंद्र पहुंची तो देखी कि वह अकेली इस विषय की परीक्षार्थी हैं. वही, निर्धारित समय से पूर्व हीं वह सवालों के जबाब देकर बाहर निकल गई थीं.

दारू के साथ ये 'famous couple' मना रहा था Valentine Day, नशे में हो गया रोंगटे खड़े कर देने वाला कांड

प्रोजेक्ट कन्या इंटर स्कूल शेरघाटी के केंद्राधीक्षक राजकुमार सिंह ने बताया कि शुक्रवार की पहली पाली में सिर्फ एक छात्रा साधना कुमारी ही परीक्षार्थी थी जिसने परीक्षा दी है. इसके लिए इस परीक्षा केंद्र पर कुल 19 कर्मियों को नियुक्त किया गया है. 1 केंद्राधीक्षक, 6 शिक्षक, 4 मजिस्ट्रेट, 1 वीक्षक, 6 पुलिसकर्मी और 1 अनुसवेक सहित कुल 19 कर्मी लगाए गए थे. उन्होंने बताया कि दूसरी पाली में 300 परीक्षार्थियों ने दूसरी विषय का परीक्षा दिया है.
इनपुट:- जय प्रकाश कुमार

Followers

MGID

Koshi Live News