Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR DESK:शराबियों पर रेड के दौरान दारोगा की मौत पर JDU मंत्री का अजीबो-गरीब बयान, विपक्ष ने किया थू-थू - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, February 24, 2021

BIHAR DESK:शराबियों पर रेड के दौरान दारोगा की मौत पर JDU मंत्री का अजीबो-गरीब बयान, विपक्ष ने किया थू-थू


Patna: बिहार के सीतामढ़ी में शराब तस्करों पर नकेल कसने गई पुलिस पर अपराधियों ने गोली चला दी जिसमें एक सब-इंस्पेक्टर की मौत हो गई है. इसको लेकर बिहार में राजनीतिक पारा गर्म होने लगा है. विपक्ष के सवालों पर मंत्री विजेंद्र यादव ने अजीबों-गरीब बयान दे दिया है. उन्होंने कहा कि अमेरिका के संसद में भी गोलियां चलीं. अपराध कहां नहीं हो रहे हैं. अपराधी कोई भी हो कार्रवाई होगी.

उन्होंने कहा कि ढाई सौ साल पहले CrPc बना दिया गया है. क्या ब्रिटेन के जेल खाली हैं क्या. परिवार में भी घटनाएं होती हैं.

- शराब तस्करों पर छापा मारने गई पुलिस पर चली गोली, दारोगा समेत 2 लोगों की मौत, 1 घायल

वही, इस मामले पर बिहार सरकार में मद्य निषेध मंत्री सुनील कुमार ने कहा कि अपराधी कोई भी हों नहीं बचेंगे.

कानूनी करवाई की जाएगी. पुलिस एक्साइज (Police Excise) की कार्रवाई से शराब माफियाओं पर दवाब ज्यादा है. हमलोग माफियाओं के मनोबल को तोड़ रहे हैं.

उन्होंने कहा कि हमें होली के पहले सतर्क रहने की जरूरत है. आईजी मद्यनिषेद अच्छा काम कर रहे हैं. हम बड़ी मछलियों पर भी कार्रवाई कर रहे हैं. यही वजह है कि पंजाब हरियाणा से माफिया पकड़े जा रहे हैं.

शराब तस्‍करों और पुलिस के बीच मुठभेड़ में पुलिस वाले की हुई मौत को लेकर JDU के MLC गुलाम रसूल बलियावी ने कहा कि शराब तस्कर और दारू माफिया जो कार्य कर रहे हैं और जिस प्रकार से हमारे प्रशासन और जवान दारू माफियाओं पर दबिश डाल रहे हैं, यह बहादुरी को दिखाता है. उनकी कायराना हरकतों का हमारे जवान मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं.

- दो रुपए की खातिर लड़के ने चाकू गोदकर की दोस्त की हत्या, खेल-खेल में बढ़ गया विवाद

जब अन्य राज्यों के दारू माफिया बिहार को पनागाह बनाने की साजिश कर रहे थे उन्हें बिहार के जवानों ने पकड़ा है.

इस मामले पर RJD के MLC सुबोध राय ने कहा कि बिहार में शराब आ रहा है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. बिहार में शराब की खेती की जा रही है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की विधि व्यवस्था पूरी तरह से चौपट है. शराब माफिया आज कमांड में नहीं हैं और वह भी पुलिस की मिलीभगत से हो रहा है. इसकी जांच होनी चाहिए कि किस स्थिति में मुठभेड़ हुआ है. बिहार में विधि व्यवस्था कमजोर है. मुख्यमंत्री सुशासन की बात कर रहे हैं वह सुशासन नहीं है.

वही, पूर्व मंत्री और गया के विधायक प्रेमचंद कुमार ने सीतामढ़ी में शराब तस्‍करों और पुलिस के बीच मुठभेड़ पर कहा कि शराबबंदी बिहार में काफी सफल है. आज जो घटना घटी है उस पर पुलिस प्रशासन निश्चित तौर पर कार्रवाई करेगी और अपराधियों को सफाया करेगी.

Followers

MGID

Koshi Live News