Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR DESK:छह अंतरजिला तस्कर 506 लीटर शराब के साथ गिरफ्तार, पुलिस को मिली बड़ी सफलता - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Monday, March 1, 2021

BIHAR DESK:छह अंतरजिला तस्कर 506 लीटर शराब के साथ गिरफ्तार, पुलिस को मिली बड़ी सफलता

कोशी लाइव डेस्क/अक्की:
संवाददाता, पूर्णिया । डगरुआ थाना पुलिस ने शुक्रवार को छह अंतरजिला शराब तस्कर को 506 लीटर विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया। कटिहार, मधेपुरा और सहरसा जिला का रहने वाले सभी गिरफ्तार तस्कर बंगाल से शराब तस्करी कर ला रहा था। गुप्त सूचना पर डगरुआ थाना पुलिस ने सघन वाहन जांच अभियान चलाकर शराब के साथ सभी को गिरफ्तार किया।इसमें कटिहार जिला के बलरामपुर निवासी बैजनाथ यादव, सहरसा जिला के सौरबजार निवासी भूषण कुमार, मधेपुरा जिला के ग्वालपाड़ा निवासी मनीष कुमार और संत कुमार वहीं मुरलीगंज थाना क्षेत्र के मंटू कुमार और मधेपुरा के रामपट्टी निवासी नवीन यादव को गिरफ्तार किया गया है।

बरसौनी टोल प्लाजा पर गुप्त सूचना के आधार पर सघन चेकिंग

इस दौरान बिना रजिस्ट्रेशन नंबर का एक ट्रैक्टर और क्‍यूआर 11 जी 9317 रजिस्ट्रेशन नंबर का एक क्वीड गाड़ी भी जब्त की है।
जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि बरसौनी टोल प्लाजा पर गुप्त सूचना के आधार पर बंगाल की ओर से आ रहे वाहनों की सघन जांच शुरू की गई। इस दौरान ट्रैक्टर और क्वीड गाड़ी की जांच के दौरान शराब की खेप पकड़ी गई। गाड़ी सवार सभी तस्कर को गिरफ्तार किया गया। सभी पर उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया और गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ एवं जब्त छह मोबाइल फोन का जांच कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

इधर बांका पुलिस ने चार कार्टून देसी शराब के साथ तस्कर भदरार निवासी केदार तांती को गिरफ़तार कर लिया है। केदार साइकिल पर शराब लेकर जा रहा था। इस क्रम में उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर उसे पकड़ लिया। इधर, शनिवार की सुबह ढाकामोड़ पर बौंसी की ओर से आ रहे ऑटो की तलाशी ली तो भारी मात्रा में शराब की बरामद हुई। उत्पाद दारोगा प्रमोद कुमार ने बताया कि ऑटो के गुप्त बॉक्स से 134 बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया । मौके पर दो तस्कर सूरज कुमार और रुपेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया। ये दोनों बाबुपुर, सबौर, भागलपुर का रहने वाला है। पूछताछ में बताया की शराब आशीष मंडल बाबुपुर का है।

Followers

MGID

Koshi Live News