Koshi Live-कोशी लाइव Bihar Crime: बिहार के इस शातिर ने गुजरात के अहमदाबाद से गायब कर दी एक करोड़ की घड़ी - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, February 10, 2021

Bihar Crime: बिहार के इस शातिर ने गुजरात के अहमदाबाद से गायब कर दी एक करोड़ की घड़ी


पूर्वी चंपारण, ज‍िले के घोड़ासहन थाना क्षेत्र के वृता चौक के पास इम्तेयाज आलम के घर में छापेमारी कर पुलिस ने 20 लाख की घडिय़ां बरामद की हैं। इस दौरान शटरकटवा गिरोह के एक सदस्य को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक नवीनचंद्र झा ने बताया कि अहमदाबाद के नौरंग थाना क्षेत्र स्थित एक घड़ी दुकान का शटर काट कर एक करोड़ रुपये मूल्य की घड़ी चोरी कर ली गई थी। मामले में व्यवसायी ने स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। दर्ज प्राथमिकी के बाद फुटेज के आधार पर शटरकटवा गिरोह के सदस्यों को चिह्नित कर पुलिस निरीक्षक डीएस वाडर के नेतृत्व में पांच सदस्यीय टीम मोतिहारी पहुंची। टीम ने एसपी से मिलकर घोड़ासहन पुलिस के साथ छापेमारी कर चोरी की घड़ी बरामद की।
छापेमारी टीम में घोड़ासहन थानाध्यक्ष अखिलेश्वर कुमार मिश्रा, तकनीकी सेल के मनीष कुमार व एसटीएफ के रौशन कुमार शमिल थे। बता दें कि बीते 14 जनवरी की रात अहमदाबाद के नौरंग थाना क्षेत्र स्थित एक दुकान का शटर काट बदमाशों ने घडिय़ों की चोरी की थी। अहमदाबाद की पुलिस गिरफ्तार रोहित को ट्रांजिट रिमांड पर लेकर अहमदाबाद के लिए रवाना हो गई। वहीं स्थानीय पुलिस इम्तेयाज की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

मुजफ्फरपुर में बिजली चोरी के आरोप में तीन पर प्राथमिकी

ढोली सबडिवीजऩ के कनीय अभियंता अनुज कुमार ने बिजली चोरी के आरोप में तीन लोगों पर जुर्माना लगाते हुए सकरा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। बताया कि बीते दिनों मुरौल प्रखंड के मोहम्मदपुर मोहन गांव में बिजली विभाग की टीम के साथ छापेमारी की गई तो मोहन पासवान टोका फंसाकर चोरी से बिजली जलाते पाए गए। इनपर 12199 रुपये का जुर्माना लगाया गया। पहले 9520 रुपये बकाया जमा नहीं करने पर बिजली काट दी गई थी। कुल मिलाकर 21720 बकाया है। मोहम्मदपुर शिवराम गांव में छापामारी की गयी तो मदन सिंह को टोका फंसाकर बिजली चोरी करते पाया गया। इनपर 12199 रुपये का जुर्माना लगाया गया है। इधर, मोहम्मदपुर बादल गांव में छापेमारी की गई तो रविशंकर झा को टोका फंसाकर बिजली जलाते पाया गया। इनपर 12199 रुपये का जुर्माना लगाया गया।

Followers

MGID

Koshi Live News