Koshi Live-कोशी लाइव Bihar Crime: यह कैसी दोस्‍ती? पहले उसकी बीबी को भगा ले गया और अब बेटी के साथ... - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, February 2, 2021

Bihar Crime: यह कैसी दोस्‍ती? पहले उसकी बीबी को भगा ले गया और अब बेटी के साथ...


मुजफ्फरपुर। हमलोग दोस्‍ती के हजारों क‍िस्‍से पढ़ते आए हैं।लेक‍िन, मुजफ्फरपुर के काजीमोहम्‍मदपुर थाना क्षेत्र में एक ऐसी घटना हुई है ज‍िसे दोस्‍ती के नाम पर कलंक ही कहा जा सकता है। एक व्‍यक्‍त‍ि पहले दोस्‍त की पत्‍नी को भगा ले गया और अब वह उसकी बेटी के साथ गंदा काम करना चाहता है। वह चौथी कक्षा की छात्रा है। बच्ची के पिता ने रविवार को पत्नी के प्रेमी पूर्वी चंपारण के पूरन छपरा निवासी रंजीत कुमार को आरोपित करते हुए महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। मामला संज्ञान में आने के बाद महिला थानाध्यक्ष नीरू कुमारी ने सदर अस्पताल में बच्ची की मेडिकल जांच करवाई। वहीं, आरोपित की गिरफ्तारी के लिए काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र में छापेमारी की गई। हालांकि वह फरार हो गया है। 

पत्‍नी दोस्‍त के प्रेमजाल में फंस गई

बच्ची के पिता ने बताया कि वे म्युचुुअल फंड निवेश कराने वाले एक फर्म में काम करते हैं। 2010 में उनकी शादी मोतीपुर की एक युवती से हुई थी। उससे उनकी दो संतानेें हैंं। पीड़‍िता के पिता ने बताया कि आरोपित उसके गांव का ही रहने वाला है। दोनों लोगों ने साथ में ही शिक्षा विभाग में नौकरी के लिए आवेदन दिया था। इसी सिलसिले में आरोपित का उनके घर आना-जाना होने लगा। इसी दौरान उसने च‍िकनी चुपड़ी बातें करके उसकी पत्नी को अपने प्रेमजाल में फंसा ल‍िया। जब उन्हें संदेह हुआ तो पति-पत्नी के बीच झगड़ा होने लगा। इसके बाद उनकी पत्‍नी दोनों बच्चों को लेकर घर छोड़ चली गई। गत साल सितंबर से ही वह दोनों बच्चों को लेकर अलग रहने लगी। वहीं पर आरोपित भी आता-जाता था। उनकी पत्नी एक निजी स्कूल में शिक्षक है। उसकी गैरमौजूदगी में आरोपित उनकी बेटी के साथ गलत करने का प्रयास करता था।

 

मां की गैरमौजूदगी में बेटी के साथ गंदी हरकत

एक दिन पूर्व भी आरोपित उसके साथ जबरदस्ती कर रहा था। वह किसी तरह जान बचाकर वहां से भागी और अपने पिता के घर पहुंची। रोते हुए उसने पूरी घटना बताई। कहा कि मम्मी के साथ नहीं रहेगी। रंजीत अंकल गलत करते हैं। इसके बाद बच्ची को लेकर वे काजीमोहम्मदपुर थाना पहुंचे। वहां से महिला थाना भेजा गया। 

Followers

MGID

Koshi Live News