Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR CRIME NEWS: पूर्व सरपंच के बेटे ने की हत्या:6 महीना पहले भी युवक को मारी थी गोली; फायरिंग में राह से गुजर रहा साइकिल सवार घायल - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, February 10, 2021

BIHAR CRIME NEWS: पूर्व सरपंच के बेटे ने की हत्या:6 महीना पहले भी युवक को मारी थी गोली; फायरिंग में राह से गुजर रहा साइकिल सवार घायल

कोशी लाइव डेस्क:

बेगूसराय में अपराधियों ने एक युवक को गोलियों से भून डाला। गोलीबारी में एक साइकिल सवार को भी गोली लगी है। उसकी हालत गंभीर है। घटना बेगूसराय के बछवारा थाना क्षेत्र फतेहा गांव की है। मंगलवार रात रिटायर्ड शिक्षक जवाहर चौधरी का बेटा नीरज चौधरी अपने घर के पास टहल रहा था। तभी अपराधी आए और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। नीरज को पांच गोली लगी, जबकि वहां से गुजर रहे साइकिल सवार को एक गोली लगी। परिजनों का कहना है कि नीरज पर छह महीना पहले भी जानलेवा हमला हुआ था। पूर्व सरपंच के बेटे ने गोली मार दी थी। आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस से कई बार गुहार भी लगाई थी। परिजनों का आरोप है कि अगर पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर लेती तो शायद आज नीरज की जान बच सकती थी।

पूर्व सरपंच के बेटे से था विवाद

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। परिजन आननफानन में नीरज और साइकिल सवार को अस्पताल लेकर गए। डॉक्टरों ने नीरज को मृत घोषित कर दिया और साइकिल सवार को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया। घायल की पहचान फतेहा गांव निवासी संजीव कुमार के रूप में हुई है। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस अस्पताल पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बछवाड़ा थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि गांव की ही पूर्व सरपंच प्रेम चौधरी के पुत्र के साथ पुराना विवाद चल रहा था। इसी विवाद हत्या की सामने आ रहे है। मृतक परिजनों के बयान पर पूर्व सरपंच के पुत्र गोपाल चौधरी पर FIR दर्ज की जा रही है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

ग्रामीणों में आक्रोश

घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है। उनका कहना है कि नीरज तेघड़ा गांव में रहकर खेती करता था। मंगलवार देर शाम वह तेघड़ा से अपने गांव फतेहा आया था। रात को खाना खाने के बाद घर से कुछ ही दूर स्थित फतेहा चौक पर टहल रहा था। तभी घात लगाए अपराधियों ने नीरज गोलियों से भून डाला। ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और जल्द से जल्द अपराधी को गिरफ्तार करे।

घटना के बाद रोते-बिलखते परिजन।
घटना के बाद रोते-बिलखते परिजन।

6 महीना पहले भी किया था टारगेट

परिजनों का आरोप है कि पूर्व सरपंच के पुत्र गोपाल चौधरी ने 6 माह पहले भी नीरज को गोली मारी थी, जिसमें वह घायल हो गया था। इस मामले में बछवाड़ा थाने में FIR भी दर्ज करवाई थी। लेकिन पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार नहीं किया। 6 महीना तक वह बेखौफ होकर घूमता रहा लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसे लेकर घरवालों ने SP से लेकर DGP तक अपराधी की गिरफ्तारी की मांग लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। नतीजा यह हुआ कि नीरज की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Followers

MGID

Koshi Live News