Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR CRIME:पूर्णिया में नशे के कारोबार का भंड़ाफोड़, स्मैक के साथ 5 गिरफ़्तार - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, February 3, 2021

BIHAR CRIME:पूर्णिया में नशे के कारोबार का भंड़ाफोड़, स्मैक के साथ 5 गिरफ़्तार


पुलिस ने छापेमारी कर 25 पुड़िया स्मैक के साथ 5 लोगों को गिरफ्तार किया है.


पूर्णिया : इन दिनों नशे की लत युवाओं में बुरी तरह फैल चुकी है और नशा का करोबार भी धड़ल्ले से फलफूल रहा है. पूर्णिया शहर के एस पी दया शंकर ने इस पर लगाम लगाने का निर्देश अपने जिले के पुलिस कर्मियों को जारी कर दिया है. इसी क्रम में पुलिस ने छापेमारी कर 25 पुड़िया स्मैक के साथ 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. सूचना के आधार पर के हाट थाना और ख़ज़ाँची थाना की संयुक्त टीम ने छापेमारी कर नित्यानंद चौधरी के बेटे राजीव रंजन के अलावा अन्य 4 लोगों को गिरफ्तार किया.

नित्यानंद चौधरी के घर से 25 पुड़िया स्मैक भी बरामद किया गया. इनकी निशांदेही पर दूसरे अभियुक्त संजीव चौधरी के घर की तलाशी ली गयी जिसमें -6 पुड़िया स्मैक बरामद हुआ. बरामद हुए 31 पुड़िया का कुल वजन -26.5 ग्राम है. इसके अलावा 3 रॉल एल्युमीनियम फॉयल भी जप्त किया गया.



गिरफ्तार हुए अभियुक्त राजीव पुर्णिया के बड़े इवेंट्स का आयोजन करने वाले डीआईडी रॉक के मालिक हैं. पकड़े गए सभी अभियुक्त डीआईडी रॉक से जुड़े हुए हैं.पकडे गए सारे आरोपी पूर्णियां के मधुबनी टीओपी थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं.

Followers

MGID

Koshi Live News