Koshi Live-कोशी लाइव BIHAR CRIME:मौसेरी बहन के प्यार में पड़े पति ने पत्नी का कराया गर्भपात, मांगा तलाक, मारपीट कर घर से निकाला बाहर - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Friday, February 12, 2021

BIHAR CRIME:मौसेरी बहन के प्यार में पड़े पति ने पत्नी का कराया गर्भपात, मांगा तलाक, मारपीट कर घर से निकाला बाहर


पीड़िता घर के बाहर देर रात तक बैठी रही. इस दौरान खुद इंटेरनेट से नम्बर निकाल कर उसने कई पुलिस अधिकारियों को इसकी जानकारी दी. व्हाट्सएप पर वीडियो भी भेजा. लेकिन किसी ने उसकी कोई मदद नहीं की.

गया: बिहार के गया जिले से हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है. मामला जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के पंजाबी कॉलोनी की है, जहां अपनी मौसेरी बहन के प्यार में पागल युवक ने पहले अपनी पत्नी का गर्भपात कराया और फिर उससे तलाक की मांग की. वहीं, इस बात का विरोध करने पर मारपीट कर पत्नी को देर रात घर से बाहर निकाल दिया. पत्नी रात भर सड़क पर भटकती रही लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की.

ऐसे में वो गुरुवार एसएसपी कार्यालय पहुंची और शिकायत दर्ज कराते हुए मामले में न्याय की गुहार लगाई.


2016 में हुई थी दोनों की शादी


मिली जानकारी अनुसार उक्त कॉलोनी निवासी अशोक लाल के बेटे नितिन लाल की 17 फरवरी, 2016 को रानी कुमारी की शादी हुई थी. लेकिन पति के बहन के ही साथ प्रेम प्रसंग की वजह से रानी ससुराल में कम रहती थी. इसी क्रम में बुधवार की देर शाम रानी अपने मायके झारखंड के चतरा से अपने ससुराल पहुंची. जहां उसके ससुर, देवर और स्टाफ ने मारपीट कर उसे घर से बाहर निकाल दिया.


पीड़िता घर के बाहर देर रात तक बैठी रही. इस दौरान खुद इंटेरनेट से नम्बर निकाल कर उसने कई पुलिस अधिकारियों को इसकी जानकारी दी. व्हाट्सएप पर वीडियो भी भेजा. लेकिन किसी ने उसकी कोई मदद नहीं की. ऐसे में सुबह होते ही पीड़िता रानी कुमारी एसएसपी कार्यालय पहुंची और कार्रवाई के लिए आवेदन दिया है.


पति का अपनी मौसेरी बहन से है अफेयर


इस संबंध में उसने बताया कि वह चतरा से गया अपने ससुराल सुबह 10 बजे आयी लेकिन घरवालों ने मारपीट कर उसे घर से बाहर निकाल दिया. उसने बताया कि उसके पति नितिन लाल का उसकी अपनी मौसेरी बहन शिल्पी गुप्ता से अफेयर चल रहा है. इसकी जानकारी उसे शादी के कुछ दिनों बाद मिली थी, जिसके बाद दोनों में आपसी सहमति बनी थी कि आगे से उनकी बात नहीं होगी.


पीड़िता की मानें तो अब भी दोनों के बीच अफेयर है और इस वजह से वो उसके पिता से कार की मांग कर रहा है. उसने बताया कि प्रेम प्रसंग की वजह से पति द्वारा उसका घर के नीचे संचालित लाल नर्सिंग होम में जबरदस्ती गर्भपात भी करा दिया गया था. इस मामले में वह पहले ही प्राथमिकी दर्ज करा चुकी है, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है.


पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार


इधर, मामले के संज्ञान में आने के बाद पीड़िता को लेकर पुलिस उसके ससुराल पहुंची और ससुराल वालों को उसे घर में रखने की बात कही. लेकिन वे नहीं मानें, जिसके बाद कोतवाली थाना पुलिस ने ससुर अशोक लाल, देवर हिमांशु लाल सहित तीन लोगों को हिरासत में लिया. इस संबंध में कोतवाली थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया की पीड़िता रानी कुमारी द्वारा पूर्व में भी 2 प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी, मामला कोर्ट में लंबित है. मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी.

Followers

MGID

Koshi Live News