Koshi Live-कोशी लाइव बेगूसराय में B.Ed. के छात्र को गोली मारी:बछवाड़ा में देर रात दोस्त के कॉल पर मदद करने निकले युवक को लौटते समय रेल फाटक पर गोली मारी, हालत नाजुक - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, February 7, 2021

बेगूसराय में B.Ed. के छात्र को गोली मारी:बछवाड़ा में देर रात दोस्त के कॉल पर मदद करने निकले युवक को लौटते समय रेल फाटक पर गोली मारी, हालत नाजुक

कोशी लाइव डेस्क:

बेगूसराय में अपराधियों ने B.Ed. के एक छात्र को गोली मार दी। बुरी तरह से घायल छात्र दीपक कुंवर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना बछवाड़ा थाना क्षेत्र के बैंक बाजार से टारा जाने वाली सड़क पर शनिवार की देर रात हुई। B.Ed. का यह छात्र गांव में ठेकेदारी भी करता था। उसके दोस्त ने रात में फोन किया और कहा कि गाड़ी लेकर आओ, इमरजेंसी है। इसके बाद वह घर से निकल गया। वापस लौटने के दौरान वह रेलवे फाटक पर अपनी स्कॉर्पियो खड़ी कर ट्रेन निकलने का इंतजार कर रहा था तभी बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी। गोली लगने के बाद वह गाड़ी में ही बेहोश हो गया। रात्रि गश्ती के दौरान पुलिस ने कार में बेहोश पड़े युवक को देखा तो उसे बछवाड़ा PHC में भर्ती करवाया। इसके बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी।

युवक का निजी अस्पताल में चल रहा इलाज

सूचना मिलते ही परिजन PHC पहुंचे और युवक की हालत गंभीर होने पर उसे निजी अस्पताल लेकर चले गए। दीपक की दाहिने बांह में गोली लगी है। दीपक बछवाड़ा थाना क्षेत्र के झमटिया का रहने वाला है। उसके परिजन पुलिस से अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। पुलिस के अनुसार घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। अज्ञात अपराधियों पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।

मां बिंदु देवी ने बताया कि दीपक शनिवार की रात वह खाना खाकर सोने जा रहा था तभी उसके दोस्त का फोन आया। दोस्त ने गाड़ी लेकर आने को कहा था। इसके बाद दीपक कार लेकर चला गया। वापस आते समय रास्ते में रेलवे फाटक गिरा हुआ था। वह अपनी स्कॉर्पियो खड़ी कर ट्रेन निकलने का इंतजार करने लगा तभी बाइक सवार अपराधी आए और दीपक को गोली मार दी।

Followers

MGID

Koshi Live News