Koshi Live-कोशी लाइव बिहार: शराब लदी गाड़ी को रोकने पर तस्करों ने ASI पर चढाई गाड़ी, पुलिस ने किया गिरफ्तार - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Monday, February 8, 2021

बिहार: शराब लदी गाड़ी को रोकने पर तस्करों ने ASI पर चढाई गाड़ी, पुलिस ने किया गिरफ्तार


घटना की सूचना मिलते ही पुरनहिया थानाध्यक्ष टीम के साथ मौके पर पहुंचे. लेकिन तब तक शराब कारोबारी कार लेकर फरार हो गए थे. फिर भी थानाध्यक्ष से उनका पीछा किया और थोड़ी दूर में ही उन्हें दबोच लिया.

शिवहर: बिहार के शिवहर जिले के पुरनहिया थाना क्षेत्र में सोमवार को शराब तस्करों ने शराब लदी वाहन रोकने पर एएसआई को ठोकर मार दी और फरार हो गए. इस हादसे में एएसआई गंभीर रूप से जख्मी हो गए. ऐसे में आननफानन उन्हें इलाज के लिए सरोजा सीताराम अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां फिलहाल वो खतरे से बाहर हैं.


गुप्त सूचना पर पुलिस की कार्रवाई


मिली जानकारी अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि वाहन से शराब लाई जा रही है.

गुप्त सूचना मिलने के बाद पुलिस अवर निरीक्षक जयप्रकाश कुमार थाना क्षेत्र के बराही जगदीश सड़क किनारे शराब लदी गाड़ी के आने का इंतजार करने लगे. इसी क्रम में गाड़ी के समीप आते ही एएसआई ने गाड़ी रोकने का इशारा किया. लेकिन ड्राइवर ने गाड़ी नहीं रोकी और एएसआई को ठोकर मारकर आगे बढ़ गया. ठोकर से उनका पैर फ्रैक्चर हो गया है.


खदेड़ कर कारोबारी को पकड़ा


इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुरनहिया थानाध्यक्ष टीम के साथ मौके पर पहुंचे. लेकिन तब तक शराब कारोबारी कार लेकर फरार हो गए थे. फिर भी थानाध्यक्ष से उनका पीछा किया और थोड़ी दूर में ही उन्हें दबोच लिया. पुलिस ने शराब तस्कर के साथ ही शराब को भी जब्त कर लिया है. इधर, घटना की सूचना पाकर एसडीपीओ शिवहर सरोजा सीताराम अस्पताल पहुंचे और घायल एएसआई जय प्रकाश कुमार का हाल जाना.

Followers

MGID

Koshi Live News