Koshi Live-कोशी लाइव मधेपुरा/कार्रवाई:रोड किनारे खड़े ट्रक से 3 कार्टन शराब जब्त - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, February 14, 2021

मधेपुरा/कार्रवाई:रोड किनारे खड़े ट्रक से 3 कार्टन शराब जब्त


सदर थाना क्षेत्र के तुनियाही-खोपौती मार्ग पर शनिवार की भोर चार बजे गश्त के दौरान सदर पुलिस व उत्पाद विभाग की टीम ने लावारिस ट्रक में बने तहखाना से तीन कार्टन शराब बरामद की। बरामद शराब को सदर थानाध्यक्ष के हवाले कर दिया गया जबकि ट्रक जब्त कर मिठाही पुलिस शिविर में लगा दिया गया है। पुलिस ट्रक मालिक के बारे में जानकारी प्राप्त कर रही है। उत्पाद अधीक्षक सुरेंद्र प्रसाद ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि तुनियाही-खोपौती मार्ग पर सुनसान स्थान पर एक ट्रक खड़ा है और उसमें जिससे शराब लदी है। जब ट्रक की तलाशी ली गई तो चालक की सीट के पीछे बने तहखाने में रखी तीन कार्टन यानी 26 लीटर विदेशी शराब बरामद की गई। मौके पर सदर थाने की पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस की गाड़ी देखते ही चालक तथा खलासी फरार हो गए। घने कोहरे के कारण पुलिस व उत्पाद विभाग की टीम भागते हुए चालक व खलासी को नहीं देख सकी। उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि 10 चक्का ट्रक संख्या-जेएच-02-के-0113 के डाला में बने तहखाना को देखने से पता चला कि इसमें कम से कम 200 कार्टन शराब रखी जा सकती है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। शराब बरामदगी को लेकर सदर थाने में केस दर्ज हुआ है। सदर थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद सिंह ने बताया कि जिला परिवहन पदाधिकारी कार्यालय से ट्रक मालिक के नाम का पता किया जा रहा है।

31 ली. शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

मधेपुरा | जिले के तीन थाना क्षेत्रों में शुक्रवार को की गई छापेमारी के दौरान उत्पाद विभाग की टीम ने 31 लीटर देसी शराब तथा 180 किलो जावा बरामद किया। इस दौरान दो तस्करों को भी गिरफ्तार कर लिया। उत्पाद अधीक्षक सुरेंद्र प्रसाद ने बताया कि सूचना पर साहुगढ़, वार्ड संख्या-पांच में छापेमारी कर पांच लीटर चुलाई शराब बरामद कर तस्कर विक्टर कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया। बिजली बोर्ड गेट वार्ड नं-एक पर छापेमारी कर एक लीटर चुलाई शराब बरामद कर अभिनंदन साह को गिरफ्तार किया गया। जबकि रामपुर वार्ड संख्या-छह में छापेमारी कर 10 लीटर चुलाई शराब बरामद की। वहीं बिहारीगंज थाना क्षेत्र के कोठी टोला में छापेमारी कर 15 लीटर चुलाई शराब व 180 किलोग्राम जावा महुआ बरामद किया गया।

Followers

MGID

Koshi Live News