Koshi Live-कोशी लाइव बिहार में रफ्तार का कहर: वैशाली,सीतामढ़ी और बांका में तीन सड़क हादसों में 7 की मौत और 4 गंभीर - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Friday, February 12, 2021

बिहार में रफ्तार का कहर: वैशाली,सीतामढ़ी और बांका में तीन सड़क हादसों में 7 की मौत और 4 गंभीर

कोशी लाइव डेस्क:
बिहार में रफ्तार का कहर: वैशाली,सीतामढ़ी और बांका में तीन सड़क हादसों में 7 की मौत और 4 गंभीर
बिहार में रफ्तार का कहर। प्रदेश के विभिन्न जिलों में शुक्रवार की सुबह हुए सड़क हादसे में 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। ये हादसा वैशाली, बांका, और सीतामढ़ी में हुआ। हादसे में चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिनका अस्पतालों में इलाज किया जा रहा है।

वैशाली में चार की मौत, दो गंभीर

वैशाली जिले सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई वहीं दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा के भगवानपुर थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव के समीप एनएच 22 पर सुबह में हुआ। जानकारी के अनुसार दो लोगों की मौत मौके पर ही हो गई वहीं सदर अस्पताल ले जाए जा रहे दो अन्य लोगों ने भी दम तोड़ दिया। हादसे में गंभीर रूप से घायल दो लोगों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।


बांका जिले में दो की मौ त

उधर बांका जिले में दो जगहों पर हुए हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। पहला हादसा रजौन में हुए जहां ट्रक की चपेट में आने से एक युवक मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद भाग रहे ट्रक चालक की आक्रोशित लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक और चालक को कब्जे में ले लिया।
उधर बाराहाट के डफपुर गांव के पास गैस टैंकर की चपेट मे आने से डफरपुर के एक युवक की मौत हो गई।

सीतामढ़ी एनएच 77 पर एक की मौत दो घायल
वहीं सीतामढ़ी जिले में सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर एनएच 77 के रुन्नीसैदपुर बसंतपुर पेट्रोल पम्प के समीप सड़क दुर्घटना में एक की मौत हो गई वहीं दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर एसकेएमसीएच भेजा गया है। मृतक की पहचान वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र के आवकरपुर निवासी मो ऐजाज के रूप में हुई।

Followers

MGID

Koshi Live News