Koshi Live-कोशी लाइव सुपौल/फॉलोअप:: 45 लाख लूट मामले में दूसरे दिन भी नहीं चला अपराधियों का पता - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, February 2, 2021

सुपौल/फॉलोअप:: 45 लाख लूट मामले में दूसरे दिन भी नहीं चला अपराधियों का पता


सुपौल। जदिया पेट्रोल पंप स्थित एसबीआइ के एटीएम में पैसा डालने आए कर्मियों से सोमवार की शाम 45 लाख रुपये की लूट तथा विरोध करने पर अपराधियों के द्वारा गार्ड के सिर में गोली मार कर हत्या कर दिए जाने की घटना के बाद से स्थानीय लोग तथा व्यापारी सहमे हुए हैं। दूसरी ओर पुलिस अपराधियों तक पहुंच पाने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है बावजूद इसके अपराधियों का पता नहीं चल पाया है।

----------


गार्ड को मारी गोली

सोमवार की शाम 4.17 बजे के करीब कैश वान एटीएम के करीब पहुंची, कैश लेकर गार्ड के साथ जैसे ही कर्मी एटीएम का शटर खोलने पहुंचे कि पूर्व से घात लगाए दो अपराधियों ने कैश प्रभारी से बैग छीनकर अपने कब्जे में ले लिया। इसका विरोध करने पर अपराधियों के द्वारा गार्ड संजय कामेत के सिर में गोली मार दी गई। गोली लगने के साथ ही संजय गिर गए। इसके बाद इलाज में ले जाने के क्रम में उनकी मौत हो गई।

हवाई फायरिग करते हुए भागे अपराधी

00:04/02:33

गार्ड के गिरते ही दोनों अपराधी जिस गली वाले रास्ते से आया था उसी रास्ते ही पंप की तरफ निकला। जहां पूर्व से उनका एक और साथी बाइक स्टार्ट कर इंतजार कर रहा था। इस दौरान अपराधियों ने दहशत फैलाने के उद्देश्य से हवाई फायरिग भी की। मोटर साइकिल पर बैग लेकर बैठने के बाद भी दो चक्र गोली चलाते हुए पूरब की दिशा में भाग निकले।

------

खंगाले जा रहे सीसी कैमरे के फुटेज

घटना के बाद से पुलिस द्वारा कई सीसी कैमरे के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। मामले को लेकर एसआइएस कर्मी नीरज कुमार के बयान पर अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध एक प्राथमिकी भी दर्ज की गई है। पुलिस का कहना है कि अपराधी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Followers

MGID

Koshi Live News