Koshi Live-कोशी लाइव सहरसा से युवती अगवा:शादी के 3 माह बाद मायके आई तो ‘प्रेमी’ ने 2 दर्जन गुर्गों संग बोला धावा; भाई को गोली मारी, युवती को घसीटता ले गया - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, February 11, 2021

सहरसा से युवती अगवा:शादी के 3 माह बाद मायके आई तो ‘प्रेमी’ ने 2 दर्जन गुर्गों संग बोला धावा; भाई को गोली मारी, युवती को घसीटता ले गया

कोशी लाइव/सहरसा:
  • सदर थाना के वार्ड नंबर 22 की घटना
  • भाई का अस्पताल में चल रहा है इलाज

बिहार में अपहरण का बड़ा मामला सामने आया है। सहरसा में एक कथित प्रेमी ने 3 महीने पहले ब्याही युवती को अगवा कर लिया। युवती ग्रेजुएशन की परीक्षा देने के लिए सहरसा के सदर थाना के कृष्णानगर वार्ड नंबर 22 स्थित मायके आई थी। कथित प्रेमी उससे मिलने पहुंचा था। युवती के घर वालों ने उसे पकड़ लिया तो युवक ने दो दर्जन लड़कों को बुलाकर कई राउंड फायरिंग की और फिर युवती को घसीटते हुए उठाकर ले गया। शादीशुदा बहन को उठाकर ले जाने से रोकने पर गुंडों ने उसके भाई ऋतिक रोशन को गोली भी मार दी। गोली उसकी बांह में लगी। मंगलवार देर रात से अब तक पुलिस युवती को बरामद नहीं कर सकी है। शहर के बड़े हिस्से में तनाव बना हुआ है। लड़की के पिता छोटेलाल ठाकुर ने वार्ड 24 निवासी देवाशीष शर्मा सहित कई लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। घायल ऋतिक का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

घटना के बाद सहरसा के वार्ड नंबर 22 में लोगों की जुटी भीड़।
घटना के बाद सहरसा के वार्ड नंबर 22 में लोगों की जुटी भीड़।

3 महीने पहले हुई थी शादी
अगवा की गई युवती BA की स्टूडेंट है। तीन महीने पहले ही उसकी शादी सहरसा के ही सिमरी बख्तियारपुर के पुरैनी में हुई थी। कुछ दिन पहले ही वह अपने मायके पार्ट 1 का एग्जाम देने के लिए आई थी। स्थानीय लोगों ने बताया कि वार्ड 24 निवासी देवाशीष शर्मा उसके पीछे लगा हुआ था। युवती का उसकी तरफ कोई रुझान नहीं था। स्थानीय लोगों के अनुसार लड़के का प्यार एकतरफा था। जब युवती अपने मायके आई तो देवाशीष उससे मिलने मंगलवार की रात वहां पहुंच गया। घरवालों ने उसे घर में घुसते देख लिया था, जिसके बाद उसे पकड़कर बंधक बना लिया।

कॉल कर गुर्गों को बुलाया
देवाशीष को जब घरवालों ने पकड़ लिया तो उसने अपने गुर्गों को कॉल कर दिया। इसके बाद उसके करीब दो दर्जन दोस्त आए और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। उन्होंने कई राउंड फायरिंग की। इसके बाद ऋतिक की बांह में गोली मार दी और युवती को घसीटते हुए ले गए। पुलिस ने बताया कि घटनास्थल से 6 खोखे बरामद हुए हैं। फिलहाल मामले की तफ्तीश चल रही है। उधर, अस्पताल में भर्ती ऋतिक ने बताया कि 25 की संख्या में लोग आए और फायरिंग करने लगे। मेरी बहन को घसीटते हुए किडनैप कर ले गए। मैंने उन्हें रोकने की कोशिश की तो मुझ पर गोली चला दी।

Followers

MGID

Koshi Live News