Koshi Live-कोशी लाइव पूर्णिया में 2 सड़क हादसे, 4 की गई जान:बारात में शामिल होने जा रहे बाइक सवार 3 युवकों को ट्रक ने रौंदा, प्रसाद बांट रहे पुजारी को ट्रक ने कुचला - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Monday, February 8, 2021

पूर्णिया में 2 सड़क हादसे, 4 की गई जान:बारात में शामिल होने जा रहे बाइक सवार 3 युवकों को ट्रक ने रौंदा, प्रसाद बांट रहे पुजारी को ट्रक ने कुचला

कोशी लाइव डेस्क:

पूर्णिया में 2 अलग-अलग सड़क हादसों में 4 लोगों की मौत हो गई। पहली घटना फरयानी चौक के पास NH-31 पर हुई, जहां एक ही बाइक से बारात में शामिल होने जा रहे 3 युवकों को ट्रक ने टक्कर मार दी। वहीं दूसरी घटना सरसी काली मंदिर के पास की है। मंदिर के पुजारी एक वाहन चालक को प्रसाद देने गए थे, तभी गैस लदे ट्रक ने रौंद दिया। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

NH-31 पर ट्रक ने मारी टक्कर

पोठिया थाना क्षेत्र के बखरी गांव से एक बाइक पर सवार होकर 3 युवक अपने एक ग्रामीण की बारात में शामिल होने सहरा पंचायत के भूरी गांव जा रहे थे। तभी मरंगा थाना क्षेत्र के फरियानी चौक के पास NH-31 पर ट्रक ने टक्कर मार दी और फरार हो गया। हादसा इतना भीषण था कि तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मरने वालों में 2 कटिहार के पोठिया थाना क्षेत्र के बखरी गांव निवासी शंभू ऋषि और ज्ञानी ऋषि था, जबकि तीसरे की पहचान पूर्णिया के भवानीपुर निवासी सूरज ऋषि के रूप में हुई है। परिजन मसूदन ने बताया कि तीनों बखरी गांव निवासी चानो ऋषि की शादी में बारात जा रहे थे कि रास्ते में ही यह दर्दनाक हादसा हो गया। मरंगा थानाध्यक्ष राजीव कुमार आजाद ने बताया कि घटना रविवार देर रात की है। हादसे में 3 युवकों की मौत हुई है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

सरसी में SH-77 पर हुआ हादसा

सरसी में काली मंदिर के एक पुजारी की गैस लदे ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गई। ग्रामीणों की भीड़ जमा होने से SH-77 पर कुछ देर तक आवागमन बाधित हो गया। ग्रामीणों ने खदेड़ तक ट्रक चालक को पकड़ लिया। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस सरसी थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार ट्रक को जब्त कर चालक को पकड़ लिया गया है। शव को यातायात सामान्य हो गई है।मृतक की पहचान सरसी थाना क्षेत्र के चंपावती गांव निवासी पंचन पासवान (35) के रूप में हुई है। मृतक के भाई टुनटुन पासवान के अनुसार रविवार रात को पंचन सड़क किनारे खड़े एक ट्रक ड्राइवर को प्रसाद देने गए थे। वापस मंदिर लौटने के दौरान गैस लदे ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Followers

MGID

Koshi Live News