Koshi Live-कोशी लाइव बिहार में अलग-अलग सड़क हादसों में 18 लोगों ने गंवाई जान, 35 घायल - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, February 24, 2021

बिहार में अलग-अलग सड़क हादसों में 18 लोगों ने गंवाई जान, 35 घायल


सबसे भीषण हादसा कटिहार जिले में हुआ, जहां छह लोगों की मौत हो गयी. वहीं, तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. कटिहार सड़क हादसे पर पीएम मोदी, सीएम नीतीश, डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है.

पटना: बिहार में मंगलवार का दिन हादसों से भरा रहा. एक के बाद एक छह जिलों में सड़क हादसे की खबर सामने आई है. अलग-अलग जिलों में हुए सड़क हादसे में कुल 18 लोगों की मौत हो गयी है. जबकि 35 लोग घायल हो गए. इन सभी हादसों में सबसे भीषण हादसा कटिहार जिले में हुआ, जहां छह लोगों की मौत हो गयी. वहीं, तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

कटिहार सड़क हादसे पर पीएम मोदी, सीएम नीतीश, डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने ट्वीट कर शोक व्यक्त किया.


लड़का देखकर लौट रहे थे सभी


बिहार के कटिहार जिले में स्कॉर्पियो सवार 10 व्यक्ति शादी के मद्देनजर लड़का देखकर जिले के फुलवरिया से समस्तीपुर के रोसड़ा लौट रहे थे. इसी दौरान एनएच-31 के कोसी पुल पर कुहासा होने की वजह से ड्राइवर ने खड़ी ट्रक में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि ड्राइवर समेत कार सवार छह लोगों की स्पॉट डेथ हो गयी. वहीं, तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इस हादसे में स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए.


बाइक में ट्रक ने मारी टक्कर


सिवान जिले में अनियंत्रित ट्रक ने बाइक पर सवार एक ही परिवार के 4 लोगों को कुचल दिया, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई है. घटना सराय ओपी थाना क्षेत्र के चमरा मंडी बाईपास की है. मिली जानकारी अनुसार बाइक सवार सभी सारण के मसरक जा रहे थे, तभी चमरा मंडी बाईपास की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने चारों लोगों को कुचल दिया.


खाई में पलटी ऑटो


आरा जिले में मैट्रिक की परीक्षा देकर घर लौट रहे परीक्षार्थियों से भरी ऑटो अनियंत्रित होकर खाई पलट गई. इस हादसे में घटनास्थल पर एक परीक्षार्थी की मौत हो गई. जबकि छह परीक्षार्थी घायल हो गए. घटना जिले के गड़हनी थाना क्षेत्र के सहंगी मोड़ की है.


परीक्षा देकर लौट रही छात्रा की मौत


समस्तीपुर जिले में बस और बोलेरो के बीच भीषण टक्कर हो गई. इस हादसे में बोलेरो सवार चार छात्रा की मौत हो गई. वहीं, चार गंभीर रूप से जख्मी हो गईं. घायलों को इलाज के लिए रोसड़ा अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना रोसड़ा-बेगूसराय सीमांचल इस्माइला चौक के पास की है.


गुस्साए लोगों ने बस में लगाई आग


बेगूसराय जिले में बस और स्कॉर्पियो के बीच जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में स्कॉर्पियो सवार 4 छात्रा मौके पर मौत हो गई, वहीं छह लोग घायल हो गए. इधर घटना से नाराज लोगों ने हंगामा करते हुए बस में तोड़फोड़ की और फिर उसे आग के हवाले कर दिया. घटना जिले के खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के सागी गांव के पास की है.


अज्ञात वाहन ने 15 लोगों को रौंदा


सुपौल जिले में मंगलवार की शाम अज्ञात वाहन ने 15 लोगों को रौंद दिया. इस हादसे में सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां सबकी हालात नाजुक बनी हुई है. वहीं, आठ लोग मामूली रूप से चोटिल हुए हैं, जिनका प्राथमिक उपचार किया गया है. घटना जिले के जदिया थाना क्षेत्र में रजगाव जाने वाली सड़क की है.


Followers

MGID

Koshi Live News