Koshi Live-कोशी लाइव ब्रेकिंग/बिहार: सुपौल में अपराधियों का तांडव, एक साथ व्यवसायी पिता-पुत्र समेत चार को मारी गोली, 1 की मौत - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Friday, February 5, 2021

ब्रेकिंग/बिहार: सुपौल में अपराधियों का तांडव, एक साथ व्यवसायी पिता-पुत्र समेत चार को मारी गोली, 1 की मौत

Koshi Live Supaul news:
कोशी लाइव

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पिपरा थाना पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है. घायलों में दुकानदार शंभु चौधरी, दुकानदार के पुत्र गौतम चौधरी और स्टाफ श्याम मंडल शामिल हैं.

सुपौल: बिहार के सुपौल जिले में गुरुवार को अपराधियों ने देर शाम किराना व्यवसायी पिता-पुत्र समेत चार लोगों को गोली मार दी. गोलीबारी की इस घटना में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना जिले के पिपरा थाना क्षेत्र के महेशपुर चौक स्थित किराना दुकान की है.


सामान खरीदने के बहाने आए थे अपराधी

मिली जानकारी अनुसार तीन बाइक पर सवार होकर सात की संख्या में अपराधी पहले दुकान पर पहुंचे और सामान खरीदने लगे.


सामान खरीदने के दौरान उन्होंने दुकानदार से बहस की और फिर दुकान पर बैठे चार लोगों को गोली मारकर फरार हो गए.


इधर, स्थानीय लोगों ने आननफानन सभी घायलों को इलाज के लिए पिपरा पीएचसी पहुंचाया, लेकिन दुकानदार के एक बेटे गोविंद चौधरी की पीएचसी पहुंचने से पहले मौत हो गई है. जबकि दुकानदार, उनके एक और बेटे और एक स्टाफ को गंभीर अवस्था में पीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां उनकी स्थिति नाजुक देखते हुए डॉक्टर ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया.


पुलिस ने शुरू की घटना की जांच


इधर, घटना की सूचना पाकर परिजनों में कोहराम मच गया है. वहीं महेशपुर चौक पर लोग खौफजदा हैं. फिलहाल घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पिपरा थाना पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है. घायलों में दुकानदार शंभु चौधरी, दुकानदार के पुत्र गौतम चौधरी और स्टाफ श्याम मंडल शामिल हैं.


इस घटना के बाद महेशपुर के लोग आक्रोशित हैं और पुलिस प्रसासन से जल्द अपराधी के गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. इधर, घटना की सूचना पाकर एसपी और डीएसपी भी मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रहे हैं.

Followers

MGID

Koshi Live News