Koshi Live-कोशी लाइव शर्मनाक/बिहार: पिता के मरने पर बेटे ने मनाया जश्न! बार बालाओं को बुलाकर लगवाए अश्लील गानों पर ठुमके - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, January 16, 2021

शर्मनाक/बिहार: पिता के मरने पर बेटे ने मनाया जश्न! बार बालाओं को बुलाकर लगवाए अश्लील गानों पर ठुमके

कोशी लाइव डेस्क:

मनीष, जमुई: बिहार (Bihar) के जमुई जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दरअसल, जमुई थानाक्षेत्र के मणियड्‌डा गांव में पिता के देहांत पर श्राद्ध कर्म के बारहवें दिन यानी ब्रह्मभोज के दिन बेटे ने ना सिर्फ ऑर्केस्ट्रा पार्टी रखी बल्कि अश्लील गानों पर बार-बालाओं का डांस भी ऑर्गनाइज किया.

इस दौरान जमकर कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां भी उड़ाई गई. आपको बता दें कि कोरोना संक्रमण की वजह से जहां एक ओर प्रशासन भीड नहीं लगाने और सामूहिक कार्यक्रम नहीं करने की बात कहती है, वहीं, थाने से महज पाचं छह किलोमीटर की दूरी पर रात भर बार बालाएं अश्लील गानों पर डांस करती रही और पुलिस को भनक तक नहीं लगी.

कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया. ऑर्केस्ट्रा की आवाज और अश्लील गानों की वजह से पूरी गांव की नींद खराब हुई. अब लोग ऐसा भी कह रहे हैं कि भगवान ऐसी औलाद किसी को न दे जो पिता के मरने के बाद उसका शोक न मनाकर खुशियां मनाएं.

- Zee Bihar Jharkhand (@ZeeBiharNews) January 14, 2021

इतना ही नहीं इस कार्यक्रम में मृतक के परिजन भी कई बार ठुमके लगाते हुए देखे गए. इस घटना के बाद इलाके में लोग अभी तक असमंजस में हैं कि आखिर पिता के मरने का इतनी खुशी उसके बेटे प्रदीप मंडल को क्यों थी

Followers

MGID

Koshi Live News