Koshi Live-कोशी लाइव TECH DESK:WhatsApp ने अपनी नई प्राइवेसी पॉलिसी को तीन महीने के लिए टाला, अब नहीं होगा डिलीट, जानें - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, January 16, 2021

TECH DESK:WhatsApp ने अपनी नई प्राइवेसी पॉलिसी को तीन महीने के लिए टाला, अब नहीं होगा डिलीट, जानें


Whatsapp से जुड़ी ये खबर काफी राहत देने वाली हो सकती है। मैसेजिंग ऐप WhatsApp ने अपनी नई प्राइवेसी पॉलिसी को तीन महीने के लिए टाल दिया है। व्हाट्सएप का कहना है कि प्राइवेसी पॉलिसी को लेकर यूजर्स में जबरदस्त भ्रम हैं. इसलिए हम और अधिक समय दे रहे है जिससे यूजर्स को सब कुछ समझ आ जाये।

व्हाट्सएप (WhatsApp) ने साफ़ किया है कि प्राइवेसी पॉलिसी (New Privacy Policy) के आधार पर कभी भी अकाउंट को हटाने की योजना नहीं बनाई गई है, आगे भी इस तरह की योजना पर ध्यान नहीं दिया जायेगा.

बीते कुछ दिनों से चारों तरफ इस एप्लीकेशन की चर्चा हो रही थी।

बताया जा रहा था कि WhatsApp 8 फरवरी 2021 को अपनी टर्म्स ऑफ सर्विस को अपडेट करने जा रहा है. जिसे WhatsApp यूजर्स को हर हाल में एक्सेप्ट करना होगा, ऐसा नहीं करने पर यूजर WhatsApp इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे। कंपनी ने अपनी सफाई देने के लिए बयान जारी कर कहा कि '8 फरवरी को किसी को भी व्हाट्सएप अकाउंट सस्पेंड या डिलीट नहीं करना होगा।

गौरतलब है कि कंपनी ने कहा कि व्हाट्सएप पर प्राइवेसी और सिक्योरिटी कैसे काम करती है, इसके बारे में जानकारी देने के लिए हम और भी बहुत कुछ करने जा रहे हैं. 15 मई को नया अपडेट ऑप्शन उपलब्ध होने से पहले हम अपनी पॉलिसी के बारे में लोगों का भ्रम पूरी तरीके से दूर कर देंगे।

Followers

MGID

Koshi Live News