Koshi Live-कोशी लाइव SUPAUL NEWS:प्रेम प्रसंग में युवक की चाकू से गोद कर हत्या, गिरफ्तारी की मांग को लेकर सुपौल में सड़क जाम - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Friday, January 29, 2021

SUPAUL NEWS:प्रेम प्रसंग में युवक की चाकू से गोद कर हत्या, गिरफ्तारी की मांग को लेकर सुपौल में सड़क जाम

कोशी लाइव डेस्क:

मनोज साह की शुक्रवार की अहले सुबह चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई. हत्या के बाद आरोपी मौका ए वारदात से फरार हो गया. घटना आज सुबह की बताई जा रही है.


सुपौल: नगर पंचायत बीरपुर स्थित वार्ड सात के राम बाबू साह के 20 वर्षीय पुत्र मनोज साह को शुक्रवार की अहले सुबह चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई. हत्या के बाद आरोपी हत्यारा मौका ए वारदात से फरार हो गया. घटना आज (शुक्रवार) सुबह की बताई जा रही है.


सुचना मिलते हीं वारदात स्थल पर पहुंची पुलिस ने तत्काल हत्यारे के पिता मो0 रहमत और उसकी बहन और भाई को हिरासत में ले उनसे पूछताछ कर रही है.

घटना के संबंध मे बताया जा रहा है कि हत्या प्रेम प्रसंग मे हुई है.घटना की खबर मिलते हीं स्थानीय लोगों का हुजूम जमा हो गया और शव को हटिया चौक हनुमान मंदिर के पास बीच सड़क पर रख कर हत्यारे को फांसी देने की माँग कर रहे थे.




घटना स्थल पर बीरपुर एएसपी रामानंद कुमार कौशल अपने दल-बल के साथ कैम्प कर रहे हैं. स्थानीय लोगों की मांग थी कि घटना स्थल पर स्थानीय विधायक को बवलाया जाए साथ हीं हत्यारे की गिरफ्तारी की जाए तब शव को उठने दिया जाएगा. लगभग 4 धंटे तक हटिया चौक पर जाम की स्थिति बनी रही.काफी मशक्कत के बाद एएसपी के समझाने बुझाने के बाद जाम खत्म करवाया गया और शव को वीरपुर थाने लाकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेजने की तैयारी की जा रही है.




इस घटना के बाबत एएसपी रामनानंद कुमार कौशल ने बताया कि घटना को लेकर अभी मृतक के परिवार की ओर से आवेदन प्राप्त नही हुआ है. तीन लोगों को आरोपी के पिता, बहन एंव भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

Followers

MGID

Koshi Live News