Koshi Live-कोशी लाइव SUPAUL NEWS:ट्यूशन से लौट रही 17 साल की युवती को अगवा कर होमगार्ड जवान के बेटे ने किया दुष्कर्म, जानिए... - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Monday, January 25, 2021

SUPAUL NEWS:ट्यूशन से लौट रही 17 साल की युवती को अगवा कर होमगार्ड जवान के बेटे ने किया दुष्कर्म, जानिए...


पीड़िता के पिता ने त्रिवेणीगंज थाना में अपने पड़ोसी होमगार्ड जवान के पुत्र पर जबरन अगवा कर बलात्कार करने का आरोप लगाया है.आरोपी नीरज के पिता होमगार्ड के जवान है और माँ शिक्षिका है.

सुपौल:सुपौल के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामनेआया है. पीड़िता के पिता ने त्रिवेणीगंज थाना में अपने पड़ोसी होमगार्ड जवान के पुत्र पर जबरन अगवा कर बलात्कार करने का आरोप लगाया है. पिता ने घटना की आपबीती सुनाते हुए कहा कि मेरी बेटी शनिवार शाम में ट्यूशन पढ़ने गई थी, देर शाम घर वापस नहीं लौटी तो उसकी खोजबीन शुरू की.

लेकिन वो नहीं मिली.



रात दो बजे मेरी बेटी रोते हुए घर पहुंची और उसने बताया कि ट्यूशन से लौटने के दरम्यान लगभग आठ बजे गांव के ही नीरज नाम के युवक ने उसे जबरदस्ती मुँह बंद कर उठा लिया और उसका बलात्कार किया.



थाना पहुंचे पीड़िता के पिता ने बताया कि आरोपी नीरज के पिता होमगार्ड के जवान है और माँ शिक्षिका है. थाना पहुंचे पिड़िता के पिता से मिली लिखित शिकायत के बाद त्रिवेणीगंज SHO ने आरोपी युवक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान शुरु कर दिया है.

Followers

MGID

Koshi Live News