Koshi Live-कोशी लाइव Supaul Crime: तीन लाख लूटकांड मामले में पुलिस ने चार अपराधियों को किया गिरफ्तार, इस तरह घटना को दिया गया था अंजाम - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Monday, January 4, 2021

Supaul Crime: तीन लाख लूटकांड मामले में पुलिस ने चार अपराधियों को किया गिरफ्तार, इस तरह घटना को दिया गया था अंजाम


सुपौल। प्रखंड क्षेत्र के कुनौली थाना अंतर्गत कुनौली-कमलपुर सड़क मार्ग पर चकला पोखर के निकट लोहापुल पर शनिवार की देर संध्या को अपराधियों ने हथियार के बल पर एक कारोबारी से 3 लाख 12 हजार रुपए लूट कर फरार हो गया। व्यवसायी के द्वारा हो-हल्ला करने पर कई लोग जमा हो गए। घटना की सूचना कुनौली थाना को मिली। सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए अपराधी को रुपये, बाइक और हथियार के साथ शनिवार की रात को गिरफ्तार कर लिया।

बताया गया कि जयनगर के कपड़ा व्यवसायी सुरेश सिंघानिया के मुंशी रामसुंदर पंडित और प्रिंस कुमार कुनौली बाजार से राशि कलेक्शन कर वापस कुनौली-कमलपुर पथ होकर घर जा रहे थे। उसी सड़क पर चकला पोखर से 50 मीटर की दूरी पर स्क्रू पाइल लोहा पुल पर पहले से चार अपराधी घात लगा कर बैठे हुए थे। पुल पर पहुंचते ही चारों अपराधी ने जबरन बाइक को रोक कर व्यवसाई के मुंशी पर हमला करना शुरू कर दिया। राम सुंदर पंडित को जख्मी कर बाइक से नीचे गिरा दिया गया। बाइक की डिक्की में रखे 3 लाख 12 हजार रुपया निकाल कर अपराधी फरार हो गया था।

जख्मी राम सुंदर पंडित और प्रिस कुमार रुपया लूट के बाद हल्ला करने लगा। जबकि कुछ लोगों ने उसे पहचान भी लिया। जख्मी राम सुंदर पंडित को कुनौली एपीएचसी में प्राथमिक उपचार कराया गया। घटना की जानकारी कुनौली थानाध्यक्ष राम इकबाल पासवान को दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष ने पुलिस की टीम गठित कर त्वरित कार्रवाई करते हुए सात घंटे के अंदर लूट की राशि और चारों अपराधी को गिरफ्तार कर थाना हिरासत में ले आया। इस संबंध में डीएसपी पंकज कुमार ने बताया कि लूटकांड की सूचना मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कई जगहों पर छापेमारी कर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया। इसमें कमलपुर पंचायत के निवासी सुशील कुमार मेहता, सत्यम कुमार, पप्पू साह और हरिपुर वार्ड नंबर 11 के मु माशिम शामिल हैं। डीएसपी ने कहा कि लूट की बात आरोपियों ने स्वीकार की है।

आरोपियों के पास से पुलिस ने 3 लाख 12 हजार रुपया, एक थ्रीनट, एक मोटरसाइकिल, एक मोबाइल जब्त किया। मौके पर सर्किल इंस्पेक्टर केके शर्मा, शशि शेखर, विनय कुमार मिश्र , धनजंय कुमार, क्रांति कुमार मौजूद थे।

Followers

MGID

Koshi Live News