Koshi Live-कोशी लाइव SUPAUL:एक्शन में सुपौल पुलिस, डकैती कांड का किया खुलासा, हथियार के साथ 7 डकैत गिरफ्तार - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, January 23, 2021

SUPAUL:एक्शन में सुपौल पुलिस, डकैती कांड का किया खुलासा, हथियार के साथ 7 डकैत गिरफ्तार

कोशी लाइव सुपौल:

एसपी मनोज कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने डकैती की साजिश रचने वाले एक स्वर्ण व्यवसायी सहित 7 डकैतों को गिरफ्तार कर लिया गया है, वहीं अन्य की तलाश जारी है.


सुपौल: सदर थाना क्षेत्र के रामदत्तपट्टी गांव में 11 जनवरी की रात हुई भीषण डकैती का खुलासा सुपौल पुलिस ने कर दिया है .एसपी मनोज कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने डकैती की साजिश रचने वाले एक स्वर्ण व्यवसायी सहित 7 डकैतों को गिरफ्तार कर लिया गया है, वहीं अन्य की तलाश जारी है.इन डकैतों के पास से कई पारंपरिक हथियार,देशी कट्टा, 27 किलो चाँदी और 20 भरी सोने के जेवरात सहित घटना में इस्तेमाल की गई एक स्कारपियो,बाइक और नकदी भी बरामद किया गया है.

बताते चलें कि 11 जनवरी को हुई इस डकैती में 10 से 12 की संख्या में पहुँचे डकैतो ने सदर थाना के रामदत्त पट्टी गांव में एक व्यवसायी के घर में भीषण डकैती की थी .इस दौरान डकैतों ने कई बम भी फोङे थे .जिसमें एक शख्स घायल हो गया था.
एसपी मनोज कुमार ने खुद मामलें की कमान संभालते हुए जांच शुरु की तो इस कांड का तार मधुबनी से जुडी मिली.


एसपी मनोज कुमार ने बताया कि इस पुरी घटना की साजिश संतोष स्वर्णकार ने रची थी.जिसे पता था कि गल्ला व्यसायी के घर कितने जेवरात और नकदी है. पुलिस ने इस घटना में लूटे गये सभी जेवरात बरामद कर लिए है. इस गिरोह का नेटवर्क कई जिलों में फैले हैं ये डकैत 4 चक्क वाहन से जाकर डकैती की घटना को अंजाम देते थे. इस डकैती में शामिल अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी भी जल्द की जायेगी

Followers

MGID

Koshi Live News