Koshi Live-कोशी लाइव सहरसा:नए SP आने के बाद भी लूट की घटना पर नही लग रहा है लगाम,फानेंस कर्मी से फिर हुई लूट - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, January 9, 2021

सहरसा:नए SP आने के बाद भी लूट की घटना पर नही लग रहा है लगाम,फानेंस कर्मी से फिर हुई लूट


सहरसा:- ज़िला में इन दिनों लुटेरों का मनोव्वल सातवे आसमा पर है,ताजा मामला सदर थाना क्ष्रेत्र के तिवारी टोला के समीप 3 बाइक सवार अपराधियों ने फाइनेंस कर्मी के एजेंट से कनेक्शन किया हुआ 30-35 हज़ार रुपया लूटकर चलते बने।

आपको बता दे कि रोजाना शहर में कही ना कही दिन-दहाड़े लूटपाट करने में अपराधी हो रहे सफल,इससे पूर्व भी कोशी चौक के समीप दिनदहाड़े माँ-पुत्री से डेढ़ लाख की लूटपाट किया गया,माँ-पुत्री शादी के लिए डेढ़ लाख रुपया निकालकर अपने घर जा रहे थे,पुत्री की शादी होना तय था 17 जनवरी को।

उसी दौरान पीछे से 2 बाइक सवार युवक ने झोले में लेकर जा रही रुपया से भरा झोला लूटकर चलते बने,लेकिन अभी तक पुलिस लुटेरा को पकड़ने में रहा असफल। यही घटना आज भी उसी तरह हुआ 3 बाइक सवार अपराधी ने हथियार का भय दिखाकर फाइनेंस कर्मी से 35 हज़ार लूटकर चलते बने।

अब सवाल पुलिस की वर्दी पर खड़े हो रहे,की शहर में इतने लुटेरे,लूटपाट की घटना को अंजाम देते नजर आ रहे है,लेकिन किसी भी लुटेरों को अभी तक पुलिस पकड़ से बाहर है ?वही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई।

Followers

MGID

Koshi Live News