Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA:जिले में गांजा,शराब व कोडिनयुक्त कफ सिरप पीना पड़ सकता है महंगा,हो जाइए सावधान! - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Friday, January 22, 2021

SAHARSA:जिले में गांजा,शराब व कोडिनयुक्त कफ सिरप पीना पड़ सकता है महंगा,हो जाइए सावधान!

KOSHI LIVE NEWS:
Saharsa news

सहरसा। शराब व कोडिनयुक्त कफ सिरप की तस्करी करने वालों एवं पीने वालों पर पुलिस की पैनी नजर है। एसपी लिपि सिंह के आदेश पर शहर से लेकर प्रखंड मुख्यालय तक सादे लिबास में पुलिस अधिकारियों और जवानों की तैनाती की गई। अधिकारी व जवान ऐसे मामलों में संलिप्त लोगों को गिरफ्तार कर कार्रवाई करेगी।

----

शराब तस्कर महिला और युवक गिरफ्तार

----

शहर के गांधी पथ में बुधवार की शाम शराब तस्कर एक महिला एवं बबन कुमार को गिरफ्तार किया गया। जानकारी के अनुसार सादे लिबास में तैनात जवानों ने शराब की बिक्री कर रही महिला को बिक्री करने के दौरान ही युवक के साथ पकड़कर सदर थाना को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया और दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

----

कफ सिरप पर भी है नजर

----

शहर से लेकर ग्रामीण इलाकों तक युवा वर्ग में बढ़ रहे कोडिनयुक्त कफ सिरप के सेवन की लगातार मिल रही शिकायत के बाद पुलिस की नजर ऐसे युवकों और तस्करों पर भी है। सादे लिबास में पुलिस चाय-पान दुकानों के समीप घूम रहे हैं। सेवन करते या बिक्री करने पर उसे तत्काल हिरासत में ले लिया जाएगा।

जानकार बताते हैं कि कोडिनयुक्त कफ सिरप के सेवन के बाद अधिक चीनी मिली हुई चाय पीने युवक चाय दुकानों पर जमावड़ा बनाकर रखते हैं। जिस कारण चाय दुकानों के अलावा अन्य जगह जहां से बिक्री करने की सूचना है वहां पुलिस की नजर है। वहीं गांजा पर भी पुलिस की नजर है।

डीएसपी मुख्यालय बृजनंदन मेहता कहते हैं कि शराब की बिक्री पर रोकथाम को लेकर पुलिस पूरी तरह से सजग है। पीने वालों की भी गिरफ्तारी हो रही है। कोडिनयुक्त कफ सिरप के मामले में भी कार्रवाई हो रही है।

Followers

MGID

Koshi Live News