Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA:दारोगा के घर रह कर पड़ाई कर रहे एमए के छात्र ने की आत्महत्या, सुसाइट नोट में इन बातों का है जिक्र - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Monday, January 11, 2021

SAHARSA:दारोगा के घर रह कर पड़ाई कर रहे एमए के छात्र ने की आत्महत्या, सुसाइट नोट में इन बातों का है जिक्र

कोशी लाइव/सहरसा:


सहरसा। सदर थाना के कैलाशपुरी में एक दारोगा के घर में भाड़े पर रह रहे पीजी के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र के कमरे से सुसाइड नोट बरामद किया है। जिसमें छात्र ने दो युवकों द्वारा धमकी के कारण आत्महत्या करने की बात कही है।

जानकारी के अनुसार बैजनाथपुर के वार्ड नंबर पांच निवासी कमलेश्वरी प्रसाद का पुत्र कृष्ण शंकर भारती उर्फ श्यामानंद भारती पीजी में पढ़ाई करता था। प्रतियोगिता की तैयारी को लेकर सहरसा के कैलाशपुरी मोहल्ले में एक दारोगा पवन झा के मकान में किराये पर कमरा लेकर रहता था। रविवार की सुबह उसकी फंदे से लटका शव मिलने के बाद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर सदर एसडीपीओ संतोष कुमार, थानाध्यक्ष आरके ङ्क्षसह, सअनि सुशील कुमार सिंह व अन्य पहुंचे और मामले की छानबीन करते हुए पोस्टमार्टम के लिए शव को भेज दिया।

छानबीन के दौरान पता चला कि छात्र की साइकिल गत दिन चोरी हो गई थी। चोरी में दो युवक के शामिल रहने की बात सामने आने पर दोनों युवक द्वारा उसे धमकी दी जा रही थी। मिले सुसाइड नोट में भी दोनों युवक के नाम का जिक्र करते हुए कहा गया है कि दोनों ने जान मारने की धमकी दी थी। जिस कारण उसने आत्महत्या करने की ठान ली। सुसाइड नोट में वर्तमान एसपी के नाम का उल्लेख करते हुए धमकी देने वाले दोनों युवक पर कार्रवाई का भी अनुरोध किया गया है। जबकि मां व पिता के नाम लिखे संदेश में कहा है यह मान लेना कि इतने दिन के लिए ही उनका बेटा था। जबकि अपने घर के मोबाइल नंबर का भी जिक्र किया है।

प्रथम ²ष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है। मिले सुसाइड नोट के आधार पर छानबीन की जा रही है। संतोष कुमार, सदर एसडीपीओ, सहरसा।

Followers

MGID

Koshi Live News