Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA NEWS:ट्रैक्टर की चपेट में आने से बालक की मौत - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, January 9, 2021

SAHARSA NEWS:ट्रैक्टर की चपेट में आने से बालक की मौत




सहरसा। बसनही थाना क्षेत्र के मंगला बाजार के निकट शुक्रवार को ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक 12 वर्षीय बालक की मौत हो गई। बालक चूड़ा कुटवाकर अपने घर लौट रहा था कि उसी दौरान ट्रैक्टर की चपेट में आ गया।

जानकारी के अनुसार, महुआ उत्तरबारी पंचायत के वार्ड नंबर एक के निवासी सियाराम मंडल का पुत्र पवन कुमार अपनी साइकिल से चूड़ा कुटाने के लिए रघुनाथपुर पंचायत के जमुनियां गांव गया था। मिल से चूड़ा कुटवाकर वापस अपने घर लौट रहा था कि अखरी गांव के निकट विपरीत दिशा से आ रही मिट्टी लदा अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आ गया और मौके पर ही बालक की मौत हो गई। हालांकि स्थानीय लोगों द्वारा बालक को उठाकर एक निजी चिकित्सक के यहां ले जाया गया लेकिन चिकित्सक ने मौत की पुष्टि कर दी।




इस घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची बसनही थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेज दिया गया जबकि ट्रैक्टर चाक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया। जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया। बिना नंबर की ट्रैक्टर रघुनाथपुर पंचायत के पामा गांव के सोरियारी टोला के अरुण मंडल की बताई जा रही है। दूसरी ओर घटना की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर देखने देखने वालों की भीड़ जुट गई। घटनास्थल पर पहुंचे स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

Followers

MGID

Koshi Live News