Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA NEWS:मुहल्लावासियों ने पकड़ा कोडिनयुक्त कफ सिरप, धंधेबाज गिरफ्तार - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, January 24, 2021

SAHARSA NEWS:मुहल्लावासियों ने पकड़ा कोडिनयुक्त कफ सिरप, धंधेबाज गिरफ्तार

कोशी लाइव सहरसा:

सहरसा। सहरसा बस्ती में समाज सुधार कमेटी ने एक धंधेबाज को कोडिनयुक्त कफ सिरप के साथ पकड़ा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने उस धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया।

कमेटी के सदस्यों को सूचना मिली कि तिवारी टोला बायपास के पास सबरी आलम नाम का लड़का नशीले कफ सीरप का कारोबार अपने घर से ही करता है। उसके इस कृत्य से उसके अगले बगल के लोग भी परेशान थे। सूचना मिलते ही कमेटी के कन्वेनर ओवैश करणी एवम उप कन्वेनर सज्जाद सरवर के नेतृत्व में कमेटी के सभी सदस्य जब उसके घर पहुंचे। वहां भारी मात्रा में कफ सीरप को देखकर पुलिस को खबर की गई। तत्पश्चात पुलिस आई और आरोपी सबरी आलम को अपने साथ लेकर चली गयी। कमेटी के कन्वेनर ने बताया कि विगत तीन-चार महीने से कमेटी नशा मुक्त सहरसा बस्ती बनाने के लिए विभिन्न प्रकार के आयोजन करके लोगों को जागरूक कर रही है। सज्जाद सरवर ने कहा कि जब तक सहरसा बस्ती को नशा मुक्त नहीं कर देंगे समाज सुधार कमेटी चैन से नहीं बैठेगी। इस मौके पर कमेटी के कोषाध्यक्ष डॉ. जफर इमाम,मीडिया प्रभारी मंसूर आलम,वार्ड 38 के पार्षद प्रतिनिधि अकबर हुसैन,वार्ड 31 के पार्षद प्रतिनिधि मो.हारून,शेर अफगान मिर्जा,डॉ खुर्शीद आलम, शमशीर अली,शाहिद परवेज,वार्ड 31 के पूर्व वार्ड पार्षद मो.कौसर, मेराज आलम,मो.महताब आरिफ,साबिर हुसैन, अतिकुर रहमान,जियाउर रहमान,शमशेर खान,मुमताज खान,हाफिज अंजार, मो.हारून,मो.तालिब,मो.शोएब,आलम,सहित समाज के गणमान्य लोग उपस्थित थे।



Followers

MGID

Koshi Live News