Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA CRIME:बाइक में धक्का देकर गिराने के बाद पोस्टमास्टर से छीने डेढ़ लाख - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, January 13, 2021

SAHARSA CRIME:बाइक में धक्का देकर गिराने के बाद पोस्टमास्टर से छीने डेढ़ लाख

Koshi Live Saharsa:

बाइक में धक्का देकर गिराने के बाद पोस्टमास्टर से छीने डेढ़ लाख

सहरसा। बुधवार को सदर थाना क्षेत्र के जिला स्कूल के समीप बैंक से रुपए निकालकर रजिस्ट्री ऑफिस जा रहे संतनगर के रहने वाले पोस्टमास्टर की बाइक में धक्का देकर गिराने के बाद बाइक सवार बदमाशों ने डेढ़ लाख रुपये से भरा बैग छीनकर फरार हो गया।

पीड़ित पोस्टमास्टर नीरज कुमार ने बताया कि वह भारतीय स्टेट बैंक के सिटी ब्रांच से डेढ़ लाख रुपये की निकासी कर अपनी बाइक से एक सहयोगी के साथ रजिस्ट्री ऑफिस जा रहे थे। रुपये, चैकबुक और अन्य कागजात बैग में रखे हुए थे। जिला स्कूल से जैसे ही वह आगे बढ़े कि एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने बाइक में धक्का मार दिया जिससे वो बाइक लेकर गिर पड़े। गिरते ही बदमाशों ने रुपये से भरा बैग छीनकर फरार हो गया।

आशंका जताई जा रही है कि बैंक से ही बदमाश पोस्टमास्टर का पीछा कर रहा था और मौका पाते ही बैग छीन लिया। यह सूचना पाते ही सदर थाना पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

----

नहीं रुक रही है छिनतई की घटना

----

छिनतई की घटना नहीं रुक रही है। सदर थाना क्षेत्र में पिछले एक सप्ताह के दौरान इस तरह की चार घटनाएं हो चुकी है। दो दिन पहले जिला परिषद सदस्य श्यामली देवी अपने पति के साथ बाइक से जा रही थी। बैंक से तीन लाख की निकासी कर ढ़ाई लाख बैग में रखी थी। इसी तरह उनकी बाइक में धक्का मार दिया गया और गिराकर रुपए की छिनतई कर बदमाश भाग निकला। इससे पहले भी तीन घटनाएं हो चुकी है। परंतु अबतक किसी भी मामले में पुलिस को सफलता हासिल नहीं हुई है।

----

बाइकर्स पर लगाना होगा लगाम

----

शहर में बाइक चलाते युवा को देखकर देखने वाले लोगों की रूह कांप जाती है। इसी आड़ में बदमाश भी उसी गति से बाइक चलाते हुए निकल जाते हैं। लोगों की मानें तो शहरी क्षेत्र में बाइकर्स जो गति से या लहरिया कट बाइक चलाते हैं उसपर रोक लगाए तो इस तरह की घटना भी रुक सकती है।

Followers

MGID

Koshi Live News