Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA CRIME:बाइक सवार बदमाशों ने महिला से छीने डेढ़ लाख - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Friday, January 8, 2021

SAHARSA CRIME:बाइक सवार बदमाशों ने महिला से छीने डेढ़ लाख

कोशी लाइव/सहरसा:

सहरसा। सदर थाना क्षेत्र के कोसी चौक एटीएम के समीप बाइक सवार बदमाशों ने बैंक से डेढ़ लाख रुपये की निकासी कर घर लौट रही महिला से रुपयों से भरा झोला छीन लिया। इस मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान शुरू कर दी है।

शहर के तिवारी टोला हटियागाछी निवासी सीमा कुमारी ने बताया कि वो अपनी मां के साथ भारतीय स्टेट बैंक के मुख्य शाखा से डेढ़ लाख रुपये की निकासी कर झोला में रखने के बाद पैदल ही घर लौट रही थी। कोसी चौक के एटीएम के समीप जैसे ही पहुंची कि बाइक पर सवार दो बदमाश आया और झोला झपटकर भाग गया जिसमें से एक हेलमेट और काला शर्ट पहने हुआ था। पीछे बैठे बदमाश का मुंह खुला हुआ था। उन्होंने बताया कि झोला में एक पैन कार्ड, पासबुक, मेंहदी का किताब भी था। घटना के बाद वहां लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना मिलते ही सदर थानाध्यक्ष आरके सिंह सदल-बल पहुंचे और जानकारी लेकर आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू किया। सीसीटीवी फुटेज से यह स्पष्ट हो रहा था कि एक युवक पैदल ही आ रहा था और दूसरे बाइक पर दो युवक सवार था। तीनों ने मिलकर घटना को अंजाम दिया जबकि एक अन्य बाइक पर दो बदमाश के रहने की बात भी सामने आ रही है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

-----

बेटी की शादी के लिए बैंक से निकाली थी राशि

----

पुत्री की शादी के लिए मां ने बैंक से रुपये की निकासी की थी ताकि शादी की तैयारी कर सके, परंतु झपटमारों ने रुपये छिनतई कर उनके अरमानों पर पानी फेर दिया। मां बार-बार यही कह रही थी अब उनकी पुत्री की शादी कैसे होगी। हालांकि मौजूद लोग हरसंभव सहयोग की बात कह रहे थे।

Followers

MGID

Koshi Live News