Koshi Live-कोशी लाइव बड़ी खबर/सहरसा:बंधन बैंककर्मी का पीछा कर रहे दो बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार। - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Friday, January 22, 2021

बड़ी खबर/सहरसा:बंधन बैंककर्मी का पीछा कर रहे दो बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

कोशी लाइव:
Koshilive saharsa

सहरसा। लूट की नीयत से बंधन बैंक कर्मी की रैकी कर रहे एक बाइक सवार दो बदमाश को दो लोडेड पिस्तौल के साथ गुरुवार को बेलदारी मोड़ चौक पर पुलिस ने गिरफ्तार किया। बंधन बैंककर्मी की सर्तकता के कारण जहां बदमाश घटना को अंजाम देने में कामयाब नहीं हुए, वहीं पुलिस की तत्परता से बदमाश को गिरफ्तार भी कर लिया गया।

बंधन बैंककर्मी चंदन कुमार ने बताया कि वे पतरघट ओपी क्षेत्र के किसनपुर से कलेक्शन कर सौरबाजार लौट रहे थे। किसनपुर-पतरघट मुख्य मार्ग स्थित मानिकपुर पुल के समीप एक बाइक पर सवार तीन बदमाश उनका पीछा करते हुए पतरघट पेट्रोल पंप तक पहुंचा जिसे देखकर वो पेट्रोल पंप पर तेल लेने लगे। कलेक्शन कर्मी को देखकर दो बाइक पर सवार पांच की संख्या में बदमाश वहां से जैसे ही आगे बढ़े कि उन्होंने इसकी सूचना ओपी अध्यक्ष को मोबाइल पर दी। जिसके बाद ओपी अध्यक्ष अजीत कुमार, सअनि हरिशंकर चौधरी बाइक से पतरघट-मधेपुरा मुख्य मार्ग स्थित गोलमा बेलदारी मोड़ पर पहुंचे और एक बाइक पर सवार दो बदमाशों को दबोच लिया। इसी बीच विधि-व्यवस्था पदाधिकारी अनि उदय कुमार सिंह पुलिस वाहन से पुलिस बल के साथ वहां पहुंच गये तथा बाइक सहित दोनों बदमाशों को कब्जे में ले लिया। ओपी अध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि हथियार के साथ गिरफ्तार किये गये बदमाशों से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के दौरान अन्य की पहचान भी कर ली गई है। उल्लेखनीय है कि 29 दिसंबर को धबौली-पामा पथ में बंधन बैक के इसी कर्मी से बदमाशों ने 40 हजार रुपये की लूट की थी।

Followers

MGID

Koshi Live News