Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA CRIME NEWS:सहरसा में बदमाशों को नही है पुलिस का खौफ!युवक को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, January 20, 2021

SAHARSA CRIME NEWS:सहरसा में बदमाशों को नही है पुलिस का खौफ!युवक को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

कोशी लाइव:

SAHARSA : जिले के सदर थाना क्षेत्र के डुमरैल में अपराधियों ने एक युवक को गोली मर दी. गोली लगने से युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

घटना सहरसा जिले के सदर थाना इलाके की है, जहां डुमरैल क्षेत्र के वार्ड नंबर 33 स्थित लॉज में रहकर बीए की पढ़ाई कर रहे एक युवक को अपराधियों ने गोली मार दी. गोली लगने के कारण छात्र गंभीर रूप से जख्मी हो गया है, उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जख्मी छात्र की पहचान मो शोएब अख्तर (19) के रूप में की गई है, जो बिहरा थाना क्षेत्र के रहुआमणि गांव के रहने वाले मो सलाउद्दीन का बेटा बताया जा रहा है.

अपराधियों की गोली से जख्मी छात्र ने बताया कि कुछ दिन पूर्व उनके मित्र का दूसरे लड़के से विवाद हुआ था, जिसमें उन्होंने मित्र के पक्ष लेकर उनके विरोधियों को डांट डपट की थी. ऐसे में मंगलवार की देर शाम उनके मित्र के लॉज पर कुछ युवक पहुंचे. जिन्होंने उनके मित्र को दबाव में लेकर फोन करवाया. मित्र के फोन आने के बाद वे उनसे मिलने उनके लॉज पड़ गए.


जैसे ही वे लॉज पर पहुंचे. तभी पूर्व से घात लगाए सुमन कुमार सहित चार-पांच अज्ञात युवकों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया. कई गोलियां चली. जिसमें एक गोली उनके दाहिने पैर में लगी. वारदात की सूचना मिलते ही फ़ौरन मौके पर पहुंची सदर थाना की टीम इस घटना की छानबीन में जुट गई है. सदर थाना के एसआई सुनील कुमार ने मौके पर पहुंचकर बयान दर्ज किया है.

Followers

MGID

Koshi Live News