Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA CRIME: दिनदहाड़े बदमाशों ने फाइनेंस कंपनी के कर्मी से बाइक समेत 52 हजार रुपये लूटे - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, January 7, 2021

SAHARSA CRIME: दिनदहाड़े बदमाशों ने फाइनेंस कंपनी के कर्मी से बाइक समेत 52 हजार रुपये लूटे

कोशी लाइव/सहरस

सहरसा। सदर थाना क्षेत्र के धमसैनी पुलिया के समीप बुधवार को दिनदहाड़े एक फाइनेंस कंपनी के कर्मी से बाइक सवार बदमाशों ने हथियार व चाकू का भय दिखाकर बाइक, 52 हजार नकदी समेत मोबाइल लूट लिया। लूटपाट के बाद भागने के दौरान बदमाशों ने एक चक्र फायरिग भी की। हालांकि पुलिस ने लूटी गई बाइक सौरबाजार थाना के समदा के समीप से बरामद कर लिया है। सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ संतोष कुमार एवं थानाध्यक्ष आरके सिंह घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की।

भागलपुर जिले के बादिरपुर कजरैली निवासी वाया फिनसर्व प्राइवेट लिमिटेड के कर्मी जीतेंद्र कुमार ने बताया कि वो धमसेनी गांव में चार वार्ड का कलेक्शन कर 52 हजार 805 रुपये बाइक की डिक्की में रखकर पांचवें समूह के पास कलेक्शन करने जा रहे थे। पुलिया के समीप एक बाइक पर सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने हथियार का भय दिखाकर रोक लिया और गर्दन पर चाकू रखकर बाइक की चाबी मांगी। जिसके बाद बाइक लेकर भाग निकला। इस दौरान एक राउंड फायरिग भी किया। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने सभी थाना को अलर्ट कर दिया। जिसके बाद सभी थाना क्षेत्रों में चेकिग शुरू कर दी गई। पुलिस की चेकिग को देखकर बदमाश लूटी गई बाइक छोड़कर भाग निकला। हालांकि बाइक की डिक्की तोड़कर बदमाश रूपये ले गया।

Followers

MGID

Koshi Live News