Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA:रोड पर खड़ी आदमी से भरी बोलेरो को पीछे से ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर,10फ़ीट खाई में जा गिरी बोलरो। - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Friday, January 8, 2021

SAHARSA:रोड पर खड़ी आदमी से भरी बोलेरो को पीछे से ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर,10फ़ीट खाई में जा गिरी बोलरो।

कोशी लाइव/सहरसा: रोड नंबर 17 पर लगी बोलेरो को पीछे से ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर

सहरसा। शुक्रवार की सुबह जलई थाना क्षेत्र अंतर्गत बहरापुर के समीप सहरसा से दरभंगा की ओर जा रही एक ट्रक ने रोड नंबर 17 पर लगी बोलेरो को पीछे से जोरदार ठोकर मार दिया जिसमें बोलेरो सड़क किनारे करीब दस फीट नीचे खाई में जा गिरी। इस घटना में बोलेरो पर सवार सात लोगों में चार लोग बुरी तरह से जख्मी हो गये। ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए महिषी पीएचसी लाया गया जहां उपस्थित आयुष चिकित्सक द्वारा उन्हें बेहतर इलाज के सदर अस्पताल सहरसा रेफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार, बोलेरो पर सवार सभी लोग समस्तीपुर जिला के रहने वाले ठाकुरबाड़ी के महंथ हैं जो सहरसा में भ्रमण कर यज्ञ के लिए चंदा उगाही कर वापस अपने कोदरिया ठाकुरबाड़ी समस्तीपुर वापस जा रहे थे। घटनास्थल पर मौजूद बम सिंह के नेतृत्व में सेवा दल के सदस्यों ने बोलेरो पर सवार महंथ उमाकांत गिरि उर्फ पत्थर बाबा, चंदन गिरि, शंकर गिरि एवं हरेन्द्र गिरि को बोलेरो से बाहर निकाला तथा निजी वाहन से सभी जख्मी को इलाज के लिए भेजा गया। घटना की सूचना मिलते ही जलई थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचकर ट्रक एवं बोलेरो को अपने कब्जे में ले लिया। ट्रक चालक गाड़ी छोड़कर कर भागने में सफल रहा।

Followers

MGID

Koshi Live News