Koshi Live-कोशी लाइव बिहार DGP का रूपेश हत्याकांड में बड़ा बयान,DGP ने बताया किसने की रूपेश की हत्या। - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, January 17, 2021

बिहार DGP का रूपेश हत्याकांड में बड़ा बयान,DGP ने बताया किसने की रूपेश की हत्या।

कोशी लाइव डेस्क:डीजीपी ने कहा कांट्रैक्‍ट किलर ने की रूपेश की हत्‍या, मुश्किल है केस पर हम ढूंढ निकालेंगे अपराधी।

Rupesh Murder case: एसके सिंघल बिहार का डीजीपी बनने के बाद पहली पटना एसएसपी के ऑफिस में पहुंचे। शनिवार दोपहर बाद एसएसपी ऑफिस पहुंचे डीजीपी के साथ एडीजी और आइजी भी मौजूद रहे। करीब तीन घंटे तक वह एसएसपी ऑफिस में रहे और पटना में हुई संगीन वारदातों की समीक्षा किए। उन्‍होंने रूपेश हत्याकांड का भी रिव्यू किए। मीटिंग के बाद निकले डीजीपी ने बताया कि रूपेश हत्याकांड को सुलझाने में कई टीमें लगी हैं। संवेदनशील और मुश्किल केस है। एसआइटी की जांच सही दिशा में चल रही है।

अचानक डीजीपी के पहुंचने से मचा हड़कंप

दोपहर बाद एसएसपी ऑफिस में अचानक डीजीजी, एडीजी और आइजी की गाड़ी पहुंच गई। एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा पहले से अपने दफ्तर में मौजूद थे। डीजीपी के पहुंचने से यहां हड़कंप मच गया। दो बजे से करीब पांच बजे तक डीजीपी एसएसपी ऑफिस में मौजूद रहे। वह हाल में पटना में हुई हत्या, लूट, डकैती और चोरी मामले की समीक्षा किए। साथ ही लंबित मामले के निस्तारण के बारे में जाने। इसके बाद रूपेश हत्याकांड की रिव्यू शुरू हुई।

रूपेश हत्‍याकांड की जांच के हर बिंदु पर जाना हाल

इस दौरान आइजी रेंज संजय सिंह, सिटी एसपी विनय तिवारी, डीएसपी सचिवालय, शास्त्रीनगर थानेदार सहित एसआइटी के अन्य पदाधिकारी और तकनीकी सेल के एक्सपर्ट और डायल 100 प्रभारी मौजूद रहे। वारदात के बाद एसआइटी अब तक कहां तक पहुंची? मामले में कितने लोगों से पूछताछ हुई? जांच कहां तक पहुंची? कितने लोग हिरासत में है? ऐसे कई बिन्दुओं पर जानकारी जुटाई गई।

माना काफी संवेदनशील है मामला

मीटिंग के बाद डीजीपी ने एसएसपी दफ्तर के बाहर बाहर मीडिया से मुलाकात की। उन्होंने बताया कि रूपेश हत्याकांड की जांच चल रही है। मामले में कई अहम जानकारी मिली है। एसआइटी की कई टीमें अलग अलग बिन्दुओं पर जांच कर रही है। उम्मीद है एसआइटी जल्द मामले का उद्भेदन करेगी। अपराधी सलाखों के पीछे होंगे। टीम लगातार काम कर रही है। उन्‍होंने कहा कि मामला काफी संवेदनशील है।

Followers

MGID

Koshi Live News