Koshi Live-कोशी लाइव NH-57 पर डिवाइडर से टकराया बाइक सवार, मौत:अररिया में पत्नी से मिलने ससुराल जा रहा था पूर्णिया का युवक, 2 साल पहले ही हुई थी शादी - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Monday, January 25, 2021

NH-57 पर डिवाइडर से टकराया बाइक सवार, मौत:अररिया में पत्नी से मिलने ससुराल जा रहा था पूर्णिया का युवक, 2 साल पहले ही हुई थी शादी


अररिया में पत्नी से मिलने ससुराल जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। घटना गोढ़ीचौक के पास NH-57 पर रविवार रात हुई। अपने दोस्त के साथ जा रहे युवक को यह पता नहीं था कि हाइवे पर मौत उसका इंतजार कर रही है। फोरलेन पर कुछ दूर आगे बढ़ते ही सामने से आ रही गाड़ी की लाइट के कारण डिवाइडर नहीं दिखी और उसकी बाइक टकरा गई। युवक बेहोश होकर वहीं गिर पड़ा और बाइक के पीछे बैठे दोस्त ने स्थानीय लोगों के सहयोग से उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद हाइवे पर कुछ देर तक आवागमन बाधित हो गया। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। पुलिस के अनुसार डिवाइडर से टकराकर युवक की मौत हुई है। उसके दोस्त नीरज यादव को भी काफी चोंटे आई हैं। मृतक की पहचान पूर्णिया के श्रीनगर ओपी स्थित मकसुदनपुर निवासी दिनेश झा के पुत्र निक्कू झा के रूप में की गई।

परिजनों के अनुसार निक्कू अपने पूरे परिवार के साथ करीब 25 वर्षो से अररिया के कृष्णापुरी में ही रहता था। 2 साल पहले ही उसकी शादी हुई थी। रविवार शाम अपने दोस्त नीरज के साथ बाइक से पचकौड़ी चौक स्थित अपने ससुराल जा रहा था। तभी गोढ़ीचौक के पास हादसा हुआ। निक्कू की शादी महज दो साल पहले हुई थी। घटना के बाद पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। वह बार-बार बेहोश हो जा रही है। पूरे परिवार में कोहराम मच गया है।

Followers

MGID

Koshi Live News