Koshi Live-कोशी लाइव बिहार: सुपौल से पटना जा रही बस ने NH-327E पर दूसरे बस में मारी ठोकर, 18 यात्री घायल - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, January 14, 2021

बिहार: सुपौल से पटना जा रही बस ने NH-327E पर दूसरे बस में मारी ठोकर, 18 यात्री घायल


बिहार के सुपौल में एक बस हादसे में 18 यात्री घायल हो गए हैं।  छातापुर से पटना से जा रही देव ट्रैवल्स ने आगे चल रही शंकर रथ में टक्कर मार दी, जिससे यह हादसा हुआ। हादसा सदर थाना क्षेत्र के एनएच 327 ई पर के चैनसिंहपट्टी के पास हुआ। हादसे में बस में सवार डेढ़ दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए। घटना बुधवार रात करीब साढ़े 9 बजे की है।

घटना की सूचना पर सदर थाना पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से सभी जख्मी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टर  ने सभी जख्मी का प्राथमिक इलाज किया। घटना में गंभीर रूप से जख्मी कर्णपुर के तूफान कुमार (15) , वार्ड 20 के नंद कुमार राउत (45), सावित्री देवी (35) अनीसाबाद पटना के अब्दुल बारीक (24), दीघा पटना के हीरालाल (55), मसौढ़ी पटना के रवींद्र कुमार (42), छातापुर के चन्द्रेश्वर प्रसाद (50), राजेश्वरी के मो. मिस्टर (22), महुआ के राघव मिश्र (38), कटही के अमित (20), तिलाठी के बसीरन परवीन (18), प्रमोद कुमार (28) और परसरमा के त्रिभुवन कामत (25) शामिल हैं।

बस में लगभग 21 लोग सवार थे। यात्रियों की मानें तो अचानक से कार सवार ने ब्रेक लगाने के कारण घटना घटी। घटना के बाद वहां चीख पुकार मच गई। सूचना पर  एम्बुलेंस और टेम्पो से पुलिस और ग्रामीणों ने सभी घायलों को सदर अस्पताल भेजा।

Followers

MGID

Koshi Live News