Koshi Live-कोशी लाइव MADHEPURA NEWS:गोली लगने से कोचिंग संचालक संदीप संडलिया की हुई मौत,घटना की वजह अभी साफ नही - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, January 10, 2021

MADHEPURA NEWS:गोली लगने से कोचिंग संचालक संदीप संडलिया की हुई मौत,घटना की वजह अभी साफ नही

मधेपुरा:कोशी लाइव/बड़ी उपडेट्स: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अभी-अभी संदीप सर की इलाज के दौरान मौत हो गई है.....


जिला मुख्यालय के पूर्वी बाइपास स्थित समिधा ग्रुप शिक्षण संस्थान के संचालक संदीप शांडिल्य गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। फिलहाल उन्हें शहर के ही एक प्राइवेट अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया, जहां से बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर करने की बात कही जा रही है। बताया जा रहा कि शनिवार की देर शाम लगभग साढ़े सात बजे वे अपने आवास के ग्राउंड फ्लोर स्थित कंप्यूटर सेंटर में थे। इसी दौरान वहां रहे कुछ छात्रों से उन्होंने कहा कि वे कुछ मिनट में वापस आ रहे हैं। इसके बाद वे कार्यालय कक्ष में आ गए।

कनपटी में लगी है गोली
इसी क्रम में कार्यालय कक्ष से गोली चलने की आवाज आई। गोली उनकी कनपटी में लगी थी। गोली की आवाज सुनकर छात्र और परिजन भी भौचक होकर दौड़कर मौके पर पहुंचे। आनन- फानन में उन्हें पास के ही लाइफ केयर सेंटर में भर्ती कराया। फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। वे सामाजिक कार्यों में बढ़चढ़ कर भाग लेते थे। घटना की जानकारी जैसे ही लोगों को हुई, उनके शुभचिंतक और मित्रों का अस्पताल परिसर में तांता लग गया। बताया जा रहा है कि छह दिन पहले उन्होंने अपने फेसबुक पर पोस्ट पर अपनी मां को जन्मदिन की बधाई दी थी। तो आखिरी पोस्ट एक दिन पहले अपने बेटे और पिता की फोटो के साथ स्मार्ट दादा-क्यूट पोता लिखकर शेयर किया था।

Followers

MGID

Koshi Live News