Koshi Live-कोशी लाइव MADHEPURA/मधेपुरा में प्राइवेट बैंक के कर्मियों से लूटे छह लाख, इस तरह दिया घटना को अंजाम - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, January 23, 2021

MADHEPURA/मधेपुरा में प्राइवेट बैंक के कर्मियों से लूटे छह लाख, इस तरह दिया घटना को अंजाम

कोशी लाइव न्यूज़:
मधेपुरा में प्राइवेट बैंक के कर्मियों से लूटे छह लाख, इस तरह दिया घटना को अंजाम

मधेपुरा। सिंहेश्वर थाना क्षेत्र अंतर्गत एमएलडीपी पेट्रोल पंप के आगे संचालित एक प्राइवेट बैंक के कर्मियों से लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। जानकारी के अनुसार भारत फाइनेंशियल ईनक्लुजन लिमिटेड के सिंहेश्वर ब्रांच से पीएनबी में पैसा जमा करने जा रहे ब्रांच क्रेडिट मैनेजर व तीन फिल्ड स्टाप से हथियार के बल पर छह लाख रुपये लूट लिए गए। सिंहेश्वर के वार्ड नंबर 13 में स्थित भारत फाइनेंसियल इन्कुलुजन लिमिटेड के ब्रांच के पास से दिन दहाड़े लगभग साढ़े तीन बजे पीएनबी बैक में 6 लाख 12 हजार 910 रुपया लेकर जमा करने जा रहे थे। ब्रांच क्रेडिट मैनेजर राजीव कुमार ने बताया कि अपने ब्रांच से निकल कर महज कुछ ही दुर पर गली के पास पहूंचे ही थे कि चार लोगों ने आगे और पीछे से हमला बोल दिया। जबतक कोई कुछ समझ पाता दो लोगों ने हथियार का भय दिखा रुपये से भड़ा बेग लेकर चलते बने।

यह भी बताया कि दो बाईक पर सवार चार अपराधियों में से दो ने एक ने कनपटटी पर एक ने कमर पर पिस्तौल सटा दिया। रुपये से भरा बैग छिन कर हथियार लहराते हुए मधेपुरा की ओर भाग गया. जिसका पिछा भी बैंक कॢमयों ने करते हुए नारियल विकास बोर्ड तक गये, लेकिन वह पकड में नही आ सका।

Followers

MGID

Koshi Live News