Koshi Live-कोशी लाइव MADHEPURA CRIME NEWS:टेंट संचालक की गोली मारकर हत्या, अपराधी बेलगाम - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Monday, January 18, 2021

MADHEPURA CRIME NEWS:टेंट संचालक की गोली मारकर हत्या, अपराधी बेलगाम

कोशी लाइव मधेपुरा:Madhepura Crime : बिहारीगंज में टेंट संचालक की गोली मारकर हत्या, अपराधी बेलगाम

*चोर को पकड़कर बाइक पर बैठा कर  ला रहा था घर,तभी पीछे में बैठे चोर ने मार दी गोली*

मधेपुरा । Madhepura Crime थाना क्षेत्र के मधुकरचक पाठकटोल-भित्ताटोला सड़क पर बदमाशों ने शनिवार की रात्रि एक टेंट संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गया। घटना की सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर छानबीन की है। जानकारी के अनुसार रामप्रसाद चौक भित्ता टोला वार्ड संख्या आठ बीड़ी रणपाल में आदर्श टेंट हाउस के संचालक आनंद कुमार (21) का घर है। जहां पर वह टेंट का सामग्री रखा करता है। रात्रि में वह स्वजनों के साथ घर में सोया हुआ था। इसी बीच रात के लगभग 12 बजे चोरों ने टाट काटकर एंप्लीफायर चुरा लिया।

बाइक से पीछा कर पाठक टोला के समीप पकड़ा

इसकी जानकारी मिलते ही टेंट संचालक आनंद अपनी बाइक पर चचेरा भाई नीरज कुमार (24) को बैठाकर मधुकरचक की ओर चोर का पीछा किया। एक बाइक पर सवार तीन चोर को पाठक टोला के समीप उसने पकड़ लिया। दो चोर को अपनी बाइक पर बैठाकर घर की ओर ले जा रहा था। वहीं दूसरी बाइक पर उनका भाई एक चोर को लेकर पीछे से आ रहा था।




आनंद के बाइक पर बैठा एक चोर से पीछे से मार दी गोली


पाठक टोला से भित्ता टोला सड़क पर पुल से आगे सुनसान स्थल देखकर आनंद के बाइक के पीछे बैठा एक चोर ने पिस्तौल से सर में गोली मार दी। वहीं पीछे से आ रहे नीरज ने स्थिति देखकर बाइक छोड़कर खेत की ओर तेजी से भाग निकला। बदमाशों ने उसका भी पीछा किया। लेकिन बांसबाड़ी रहने की वजह से वह भाग गया।

थानाध्‍यक्ष से शव को पोस्‍टमार्टम में भेजा, स्‍वजनों का रो रोकर बुरा हाल


घर वालों को इसकी सूचना दी गई। स्वजन जब घटना स्थल पर पहुंचें, तो वहां आनंद मृत पड़ा था। घटना की सूचना बिहारीगंज थानाध्यक्ष को दिया गया। घटना की सूचना पर पुलिस स्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि पीडि़त स्वजन शव को अंतिम संस्कार करने में जुटे हैं। अभी आवेदन भी नहीं दिया गया है। संदेह के आधार पर एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया हैं।

Followers

MGID

Koshi Live News