Koshi Live-कोशी लाइव बिहार में चोरों की बहार है:टायर चोरी का FIR कराने थाने पहुंचा था युवक, बाहर निकला तो बाइक ले जा चुके थे चोर, CCTV में कैद हुई वारदात - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, January 9, 2021

बिहार में चोरों की बहार है:टायर चोरी का FIR कराने थाने पहुंचा था युवक, बाहर निकला तो बाइक ले जा चुके थे चोर, CCTV में कैद हुई वारदात



बिहार के फतुहा में एक युवक टायर चोरी का FIR कराने फतुहा थाने पहुंचा, वहां से बाहर निकला तो चोर उसकी ही बाइक ले उड़े थे। घटना की पूरी फुटेज CCTV में कैद हो गई है, जिसके बाद पुलिस चोरों की पहचान करने में जुटी है। फतुहा थाना के बाहर चोरों के इस दुस्साहस से पूरे इलाके में दहशत फैल गई है।

थाने से उड़ाई बाइक
फतुहा में चोरों ने दिनदहाड़े थाने से बाइक चोरी की। दौलतपुर निवासी मिथिलेश कुमार अपने भाई धनंजय कुमार के कार के टायर चोरी का FIR कराने फतुहा थाने गया था। थाने के गेट पर बाईं तरफ बाइक लगाकर वह FIR लिखवाने लगा। इधर चोर पहले से ही घात लगाकर बैठे थे। दो चोर इसी ताक में थे कि कोई बाइक हाथ लगे। इसी बीच धनंजय की बाइक उन्हें दिख गई। वह चुपचाप से बाइक के पास आए और फोन से बात करने लगे। जैसे ही धनंजय थाने के अंदर घुसा, चंद मिनटों के अंदर चोर बाइक पर बैठा और महारानी चौक की ओर बाइक ले उड़ा। धनंजय जब बाहर आया तो दूसरी FIR करवाने फिर से अंदर पहुंच गया।

CCTV में कैद हुई फुटेज
इस घटना की पूरी फुटेज CCTV में कैद हो गई है। पुलिस इसी के अनुसार कार्रवाई करने में जुटी है। शुक्रवार को इस फुटेज से चोरों की पहचान शुरू हो गई है। पुलिस ने बताया कि फिलहाल मामले की तफ्तीश चल रही है। इस तरह की घटनाओं पर शिकंजा कसने के लिए कदम उठाए जाएंगे।

Followers

MGID

Koshi Live News