Koshi Live-कोशी लाइव मधेपुरा/ग्वालपाड़ा:DM से की शिकायत:सरकारी आवास में रहकर मकान भाड़ा लेते हैं बीडीओ - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Friday, January 22, 2021

मधेपुरा/ग्वालपाड़ा:DM से की शिकायत:सरकारी आवास में रहकर मकान भाड़ा लेते हैं बीडीओ


मधेपुरा। डीएम श्याम बिहारी मीणा ने गुरुवार को ग्वालपाड़ा प्रखंड कार्यालय का निरीक्षण किया। इस दौरान प्रमुख सरिता कुमार ने कहा कि बीडीओ शाहपुर पंचायत के सरकारी भवन में रहते हैं, लेकिन हर माह मकान का भाड़ा सरकार से ले रहे हैं। यहीं नहीं प्रखंड में आवास योजना में प्रत्येक लाभुक से 10 से 15 हजार रुपये की उगाही की जा रही है। शौचालय योजना में भी दो हजार रुपये उगाही करवाई जा रही है। दो-दो बार शौचालय का लाभ एक-एक आदमी को दिया जाता है। डीएम ने जांच की बात कही। प्रमुख आवेदन देकर कहा है कि चार माह पहले पंसस की बैठक हुई थी, लेकिन अब तक बीडीओ ने प्रोसोडिग पर हस्ताक्षर नहीं किया है।

गौरतलब हो कि डीएम का उदाकिशुनगंज प्रखंड और अंचल कार्यालय के निरीक्षण का समय पहले से तय था। इस वजह से पूरे प्रखंड परिसर को सजाया गया था। चारों तरफ साफ सफाई कराई गई थी। परिसर को चमकदार बना दिया गया।

उदाकिशुनगंज : उदाकिशुनगंज प्रखंड और अंचल कार्यालय का गुरुवार की देर शाम जिलाधिकारी श्याम बिहारी मीणा ने निरीक्षण किया। वहीं विभिन्न योजनाओं से संबंधित संचिकाओं का अवलोकन किया। मौके पर डीएम बीडीओ और सीओ को जरूरी निर्देश दिए। गौरतलब हो कि डीएम का उदाकिशुनगंज प्रखंड और अंचल कार्यालय के निरीक्षण का समय पहले से तय था। इस वजह से पूरे प्रखंड परिसर को संजाया गया था। चारों तरफ साफ सफाई कराई गई थी। डीएम के निरीक्षण को लेकर अधिकारी और कर्मचारी पूरी तरह सजग थे। कई कर्मी गुरुवार को नियत समय से एक घंटे पहले ही कार्यालय पहुंच गए थे। डीएम के आवागमन को लेकर क्षेत्र के जनप्रतिनिधि भी दिन भर प्रखंड कार्यालय में मौजूद रहे। इस दौरान बीडीओ प्रभात केसरी, सीओ विजय कुमार राय, मनरेगा पीओ मुकेश कुमार व अन्य अधिकारी मौजूद रहे। डीएम के आवागमन को लेकर मुख्यालय के सभी विभाग के अधिकारी अलर्ट रहे।

Followers

MGID

Koshi Live News