Koshi Live-कोशी लाइव बड़ी खबर: रूपेश मर्डर में बिहार DGP का बड़ा खुलासा- एयरपोर्ट पर ठेका को लेकर हुआ मर्डर - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, January 19, 2021

बड़ी खबर: रूपेश मर्डर में बिहार DGP का बड़ा खुलासा- एयरपोर्ट पर ठेका को लेकर हुआ मर्डर


पटना. रूपेश कुमार सिंह हत्याकांड (Rupesh Singh murder case) में डीजीपी संजीव कुमार सिघल (DGP Sanjeev Kumar Singhal) ने बड़ा बयान देते हुए साफ कहा है कि रूपेश की हत्या एयरपोर्ट पार्किंग ठेका को लेकर हुई है. उन्होंने मीडिया को बताया कि एयरपोर्ट पार्किंग ठेका को लेकर बड़ा विवाद चल रहा था. उनके परिवार कर कई लोग कई ठेके में शामिल थे. हालांकि हर एंगल से पुलिस जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि सीएम नीतीश कुमार ने हर बात की गहराई से जानकारी ली है.

उन्होंने कहा कि रूपेश हत्याकांड में पुलिस जांच अंतिम दौर में पहुंच चुकी है और जल्द बड़ा खुलासा होगा. बाहर से कांट्रेक्ट किलर को बुलाकर हत्या की गई थी. इस मामले में हर पहलू को बारीकी से जांच की जा रही है. जल्द खुलासा देखने को मिलेगी. इसको लेकर सारी जनाकारी सीएम नीतीश कुमार को दे दी गई है.

डीजीपी ने कहा कि परिवार के सदस्यों को मिलने वाले टेंडर मामले की भी सख्ती से जांच हो रही है. एयरपोर्ट पार्किंग ठेकेदारी और पारिवारिक ठेके दो मामलों पर जांच चल रही है. यही दो मामले हैं जिसके कारण हत्या होने की आशंका है.

बता दें कि गत 12 जनवरी को पटना के पुनाइचक में हुई इस सनसनीखेज वारदात को लेकर सियासी घमासान लगातार जारी है. विपक्ष खास तौर पर आरजेडी लगातार नीतीश कुमार सरकार पर निशाना साध रही है। वहीं खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के निर्देश पर बिहार पुलिस लगातार जांच में जुटी हुई है.

Followers

MGID

Koshi Live News