Koshi Live-कोशी लाइव मधेपुरा/CSP संचालक से करीब 3लाख रुपये की लूटकांड में पुलिस को मिली सफलता, दो युवक देसी कट्टा और 32हजार रुपये के साथ हुआ गिरफ्तार। - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Monday, January 11, 2021

मधेपुरा/CSP संचालक से करीब 3लाख रुपये की लूटकांड में पुलिस को मिली सफलता, दो युवक देसी कट्टा और 32हजार रुपये के साथ हुआ गिरफ्तार।

कोशी लाइव/मधेपुरा

मधेपुरा पुलिस को एक बार फिर मिली बड़ी सफलता । बीते दिन सीएसपी संचालक से हुई ,2 लाख 90 हजार 5 सौ रुपये के मामले का उदभेदन करते हुए लूट में शामिल दो अपराधी को एक देशी कट्टा दो जिंदा कारतूस और लूट की 32 हजार रुपये के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि लूट की घटना के तुरंत बाद सदर एसडीपीओ अजय नारायण यादव के नेतृत्व में टीम का गठन कर टेक्निकल सेल के सहयोग से लूट की घटना का उदभेदन करते हुए लूट में शामिल दो अपराधी रूपेश कुमार और रवि कुमार को कुमारखंड थाना क्षेत्र के अलग अलग गांव से छापेमारी कर एक देशी कट्टा दो जिंदा कारतूस तथा लूट की घटना में उपयोग की गई दो मोटरसाइकिल और लूट की 32 हजार रुपये के साथ गिरफ्तार किया गया है।

 एसपी ने कहा कि गिरफ्तार रूपेश के पास से 20 हजार कुमार के पास से 12 हजार रुपये बरामद हुआ है। एसपी योगेंद्र ने बताया कि गिरफ्तार दोनों अपराधियों से पूछ ताछ में मिली सुराग के आधार पर शेष बचे अपराधी की गिरफ्तारी के लिए जगह जगह छापेमारी की जा रही है,ताकि लूट की राशि तथा शेष बचे अपराधी को गिरफ्तार किया जा सके।उन्होंने कहा कि इस लूट की घटना में शामिल सभी अपराधियों की शिनाख्त हो चुकी है।बता दें कि मधेपुरा सदर प्रखंड के धुरगांव गांव के सीएसपी संचालक महेश कुमार 8 जनवरी को मधेपुरा जिला मुख्यालय स्थित भारतीय स्टेट बैंक कृषि शाखा से 2 लाख 90 हजार 5 सौ रुपये निकालकर घर जा रहे थे। इसी दौरान अपराधियों ने भर्राही थाना अन्तर्गत एनएच 107 राजपुर गांव के पास सीएसपी संचालक से हथियार के बल पर पहले मार पीट कर घायल कर दिया और फिर रुपया लूट लिया था। 
बाइट फोटो- -1---योगेंद्र कुमार-एसपी मधेपुरा।

Followers

MGID

Koshi Live News