Koshi Live-कोशी लाइव Crime in Bihar: दहेज नहीं मिला तो साली को लेकर भागा युवक, कुछ महीने पहले ही हुई थी शादी - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Monday, January 4, 2021

Crime in Bihar: दहेज नहीं मिला तो साली को लेकर भागा युवक, कुछ महीने पहले ही हुई थी शादी



Crime in Vaishali: बिहार के वैशाली जिले में एक युवक ने ससुराल से मुंहमांगा दहेज नहीं मिलने पर अजीब कारनामा किया है। युवक ने पहले तो अपने ससुर और पत्‍नी पर दहेज के लिए दबाव बनाया और जब उसकी मांग पूरी नहीं हुई तो उसने अपनी साली का ही अपहरण कर लिया। युवक की इस करतूत से उसकी पत्‍नी और ससुराल वाले सकते में हैं। इस मामले में ससुर ने दामाद के खिलाफ पुत्री का अपहरण करने की थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

कोचिंग पढ़ने गई साली को लेकर भागा युवक

मामला वैशाली जिले के तिसिऔता थाना क्षेत्र के तिसिऔता गांव का है। गांव में ही कोचिंग पढ़ने गई युवती के बहनोई ने दहेज की राशि नहीं मिलने के कारण उसे धमकी देकर रास्ते से अपहरण कर लिया। इस घटना के बाद गांव में तरह-तरह की चर्चाओं का माहौल है।

कुछ महीने पहले ही हुई थी शादी

जानकारी के अनुसार महथी धरमचंद गांव के अजय पुरी ने अपनी भतीजी पूजा कुमारी की शादी कुछ महीने पूर्व डभैच गांव के राहुल गिरि से की थी। शादी के बाद पति स्वजनों के साथ मिलकर दहेज की खातिर उसे प्रताडि़त करने लगा। मांग पूरी करने में असमर्थता जताए जाने पर उसकी बहन को उठाकर जान मार देने की धमकी देने लगा।

पहले ही दी थी अपहरण और हत्‍या की धमकी

अजयपुरी की बेटी कोचिंग गई थी जो देर शाम तक लौटकर नहीं आई। उसकी खोजबीन शुरू की गई। इसी दौरान जानकारी मिली कि उसके बहनोई राहुल गिरी ने दहेज की खातिर उसका अपहरण कर उसकी हत्या करने की धमकी पत्नी पूजा कुमारी को दी थी। अजयपुरी ने अपनी पुत्री के अपहरण की प्राथमिकी तिसिऔता थाना में राहुल गिरी उसकी मां सुनीता देवी, बहन नेहा कुमारी, अरविंद गिरी, रेखा देवी, अजय गिरी, सचिन्द्र गिरी के विरुद्ध दर्ज कराई है।

Followers

MGID

Koshi Live News