Koshi Live-कोशी लाइव CRICKET NEWS:ब्रिस्बेन टेस्ट में रोहित शर्मा ने की गेंदबाजी, स्पीड जानकर हो जाएंगे हैरान - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, January 16, 2021

CRICKET NEWS:ब्रिस्बेन टेस्ट में रोहित शर्मा ने की गेंदबाजी, स्पीड जानकर हो जाएंगे हैरान


भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिस्बेन में सीरीज का आखिरी टेस्ट चल रहा है. अभी सीरीज एक एक से बराबर है ब्रिस्बेन टेस्ट मैच के पहले दिन टीम इंडिया को बड़ा झटका तब लगा जब नवदीप सैनी चोटिल हो गए उन्हें बाहर जाना पड़ा. हालांकि टीम इंडिया ब्रिस्बेन टेस्ट में पांच गेंदबाजों के साथ खेल रही है इसलिए परेशानी कम हुई लेकिन सैनी के बाहर जाने के बाद रोहित शर्मा ने उनका ओवर पूरा किया.

ब्रिस्बेन टेस्ट की हुई भविष्यवाणी, केविन पीटरसन ने बताया कौन जीतेगा?

दरअसर, 35.5 पर नवदीप सैनी ने मार्नस लाबुशेन को गेंद फेंकी बाहरी किनारा लगते हुए अजिंक्य रहाणे के हाथ में गेंद गई लेकिन वहां कैच छूट गया. इसी के बाद देखा गया कि नवदीप सैनी को चोट आई उन्हें ग्रोइन में खिंचाव आया.

जिसके बाद नवदीप सैनी को टीम इंडिय के फिजियो बाहर ले गए. फिर क्या था टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा ने ओवर पूरा करने का जिम्मा लिया आखिरी गेंद फेंकी. रोहित आमतौर पर स्पिन गेंदबाजी करते हैं जबकि उन्होंने तेज गेंद फेंकी. हालांकि उस गेंद की रफ्तार ज्यादा नहीं थी, उस गेंद की स्पिन उतनी थी जितसी स्पिन गेंद फेंकी जाती है यानी 102.1 कि.मी की स्पीड से रोहित ने गेंद फेंकी. गेंद छोटी थी जिसको लाबुशेन ने कट करते हुए एक रन हासिल किया. रोहित शर्मा के नाम टेस्ट में दो विकेट है.

रोहित शर्मा की इस गेंदबाजी पर टीम इंडिया के मेंबर दिनेश कार्तिक ने मजाकिया जवाब दिया जसप्रीत बुमराह मोहम्मद शमी को भी सतर्क रहने को कहा. रोहित शर्मा पहले दो टेस्ट मैच नहीं खेल पाए थे लेकिन सिडनी टेस्ट में रोहित के बल्ले से रन तो निकले लेकिन बड़ी पारी नहीं खेल पाए. ब्रिस्बेन टेस्ट में अपनी शानदार कैच गेंदबाजी से रोहित शर्मा सुर्खियों में रहे लेकिन देखना होगा कि बल्ले से कैसा प्रदर्शन करते हैं.

Followers

MGID

Koshi Live News