Koshi Live-कोशी लाइव बिहार Congress में मंडरा रहा टूट का खतरा, 11 विधायकों ने की पार्टी छोड़ने की तैयारी - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, January 6, 2021

बिहार Congress में मंडरा रहा टूट का खतरा, 11 विधायकों ने की पार्टी छोड़ने की तैयारी


पटना: बिहार में कांग्रेस के सामने टूट का खतरा मंडराने लगा है. कई विधायक कांग्रेस छोड़ने की तैयारी में हैं. इसको लेकर कांग्रेस नेता भरत सिंह ने स्वीकार किया है कि कांग्रेस के 11 विधायक ने दल छोड़ने का मन बनाया है. ये वही विधायक हैं जो पैसे के बल पर टिकट हासिल किए थे. टूट के लिए संख्या बल जुटाने के कारण विलंब हो रहा है.

वहीं, भरत सिंह ने कहा कि वह आलाकमान से अपील करते हैं कि वो पार्टी को टूटने से बचाएं. इधर, कांग्रेस प्रवक्ता हरखू झा ने कहा कि पार्टी में टूट की बात बिल्कुल असत्य है. कांग्रेस के सभी 19 विधायक एकजुट हैं. अब कांग्रेस टूट को लेकर आ रही खबरों पर सत्तापक्ष ने निशाना साधा है.

जेडीयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि चुनाव में बिहार की जनता ने कांग्रेस को उसकी हैसियत बता दी है. अब पार्टी के नेताओ को भी वास्तविक स्थिति का एहसास हो रहा है. हम तो पहले से ही कह रहे हैं कि महागठबंधन (Mahagathbandhan) के कई विधायक इस तरफ आना चाहते हैं.

बता दें कि बिहार कांग्रेस में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. पार्टी के अंदर ही प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा को हटाने की मांग उठ रही है. मंगलवार को बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ट्वीट करके कांग्रेस प्रमुख से उन्हें इस पद से मुक्त करने की मांग की है.

Followers

MGID

Koshi Live News