Koshi Live-कोशी लाइव तेजस्वी यादव का CM नीतीश पर हमला, कहा- बिहार पुलिस बकरा खोज रही है? - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, January 20, 2021

तेजस्वी यादव का CM नीतीश पर हमला, कहा- बिहार पुलिस बकरा खोज रही है?


तेजस्वी यादव ने लिखा, ''बिहार पुलिस बकरा खोज रही है? राज्य के गृहमंत्री ने सत्ता शीर्ष पर बैठे लोगों को बचाने के बहाने खोजने की निविदाएं आमंत्रित की है.''

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार सियासी हमला बोला है. तेजस्वी ने तंज कसते हुए कहा कि राज्य के गृहमंत्री ने सत्ता शीर्ष पर बैठे लोगों को बचाने के बहाने खोजने की निविदाएं आमंत्रित की है. मालूम हो कि बिहार में गृह मंत्रालय खुद सीएम नीतीश संभाल रहे हैं.

तेजस्वी यादव ने ट्विटर के माध्यम से लिखा, ''बिहार पुलिस बकरा खोज रही है? राज्य के गृहमंत्री ने सत्ता शीर्ष पर बैठे लोगों को बचाने के बहाने खोजने की निविदाएं आमंत्रित की है.''






बता दें कि विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर लगातार निशाना साध रहे हैं. इससे पहले उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक पत्र लिखकर कहा था कि कुछ दिनों में लूट चोरी, डकैती, रंगदारी, दुष्कर्म, हत्या और अपहरण की घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हुई है. तेजस्वी ने मुख्यमंत्री से आग्रह किया था कि, "निष्पक्षता और प्राथमिकता के आधार कानून व्यवस्था की स्थिति सुदृढ़ कर राज्यवासियों को भयमुक्त करें अन्यथा यहां की जनता आपको कभी माफ नहीं करेगी."


आपको बता दें कि पटना एयरपोर्ट पर इंडिगो एयरलाइंस कंपनी के स्टेशन प्रबंधक रुपेश कुमार सिंह की हत्या को लेकर पुलिस अभी सुराग तलाशने की कोशिश में लगी है, वहीं विपक्ष बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर सत्ता पक्ष को आड़े हाथों ले रहा है.

Followers

MGID

Koshi Live News