Koshi Live-कोशी लाइव नेता प्रतिपक्ष ने CM को लिखा पत्र:नीतीश को तेजस्वी का अल्टीमेटम- 30 दिन में क्राइम कंट्रोल नहीं हुआ तो दिल्ली कूच करेंगे, राष्ट्रपति को बताएंगे सच - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, January 17, 2021

नेता प्रतिपक्ष ने CM को लिखा पत्र:नीतीश को तेजस्वी का अल्टीमेटम- 30 दिन में क्राइम कंट्रोल नहीं हुआ तो दिल्ली कूच करेंगे, राष्ट्रपति को बताएंगे सच

कोशी लाइव डेस्क:बिहार

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राजद कार्यकारिणी की बैठक के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखा है। तेजस्वी यादव ने पत्र में कहा कि विगत कुछ दिनों में हत्या, बलात्कार की घटना में बढ़ोतरी हुई है। आप दशकों पुराने इतिहास खोजने में समय लगाते हैं। प्रशासन को जवाबदेह बनाने के बजाय ठीकरा इतिहास पर फोड़ते हैं। CM को एक महीने का अल्टीमेटम देते हुए तेजस्वी यादव ने कहा है कि अगर क्राइम कंट्रोल नहीं हुआ तो दिल्ली कूच करेंगे और राष्ट्रपति से मिलकर बिहार का सच बताएंगे।

पूर्वाग्रह त्याग कर काम करें नीतीश
पत्र में तेजस्वी यादव ने यह भी जिक्र किया है कि सीएम के चेहरे पर थकान, लाचारी स्पष्ट दिख रही है। कानून अपना काम कर रहा है, हम न किसी को फंसाते हैं न बचाते हैं। ऐसे जुमलों से काम नहीं चलेगा। पत्र में कहा कि विपक्ष हर तरह का सहयोग देने को तैयार है। आप हत्या, लूट, बलात्कार की सुनामी से बिहार को बचाएं। बिहार के मुख्यमंत्री के तौर पर पूर्वाग्रह त्याग कर योग्य पदाधिकारियों को पदस्थापित करें। विधि व्यवस्था को सुदृढ़ करें नहीं तो जनता माफ नहीं करेगी। आपको इतिहास के फुट नोट्स में भी जगह नहीं मिलेगी। बिहार में महाजंगलराज स्थापित हो चुका है। एक माह में अपराध कंट्रोल नहीं हुआ तो दिल्ली कूच करेंगे और राष्ट्रपति के सामने सच रखेंगे। प्रेस कॉन्फ्रेंस में तेजस्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री चिट्टी का जवाब दे न दें पर बिन मांगी सलाह को लागू करें।

क्राइम कैपिटल ऑफ कंट्री बनता जा रहा बिहार

तेजस्वी यादव ने प्रदेश अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव और प्रवक्ताओं के साथ राबड़ी आवास में बैठक की। बैठक में किसानों के लिए बने तीन कृषि कानूनों के विरोध में 30 तारीख को मानव श्रृंखला बनाने और धन्यवाद यात्रा को लेकर बैठक की। तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बिहार क्राइम कैपिटल ऑफ कंट्री होता जा रहा है। अपराध बढ़ता जा रहा है। शुक्रवार को हास्यास्पद था कि जब मुख्यमंत्री की बौखलाहट देखा। मजबूर, लाचार, थका हुआ कमजोर लगे। पत्रकारों के जायज सवाल पर सीएम उन्हें ही धमकाने लगे। कहने लगे पुलिस का मनोबल नहीं गिराएं।

किसी का फोन नहीं उठाते अफसर
तेजस्वी ने कहा कि कमिश्नर, डीजीपी किसी का फोन नहीं उठाते हैं। भाजपा के लोग सवाल खड़ा कर रहे हैं। रुपेश सिंह के चार साल के बेटे ने कहा कि हमको बिहार पुलिस पर भरोसा नहीं है, सीबीआई जांच हो। कल्पना कीजिए कि बिहार की क्या स्थिति है। तेजस्वी ने कहा कि रुपेश कांड में कहीं इनके मंत्रियों का हाथ तो नहीं है, इसे दबाया तो नहीं जा रहा, अपराधी का कोई सुराग नहीं मिल रहा। राजधानी में भी पेट्रोलिंग हो रही है क्या? आपकी पुलिस का पूरा सिस्टम कमाई में लगा है। सिर्फ वसूली हो रही है।

Followers

MGID

Koshi Live News