Koshi Live-कोशी लाइव खगड़िया/बिहार:साली के दिल पर जबरन राज करना चाहता था जीजा, अब पुलिस तक पहुंच चुका है मामला - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, January 12, 2021

खगड़िया/बिहार:साली के दिल पर जबरन राज करना चाहता था जीजा, अब पुलिस तक पहुंच चुका है मामला



खगडिय़ा। साली से एक तरफा प्यार में पागल एक जीजा के कारनामे आज जानकर हैरान हो जाएंगे। उससे शादी के लिए उन्होंने पहले हर हतकंडे अपनाए, लेकिन जब बात नहीं बनी तो जबदस्ती पर उतर आए। फिर क्या था, साली थाने पहुंच गई और जीजा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी।


दरअसल, जिले में पदस्थापित एक एएनएम ने अपने बहनोई एवं उसके साथी पर अपहरण करने की नियत से जबरदस्ती मोटरसाइकिल पर बैठाने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। एएनएम ने कहा कि जीजा और उनके साथियों ने इस दौरान अश्लील हरकत भी की। थाना में आवेदन देकर उन्होंने आरोपितों पर कार्रवाई की मांग की है। एएनएम ने बताया है कि वह कोर्ट गई हुई थी। जहां उसके बहनोई और उसके साथी सूरज ने जबरदस्ती मोटरसाइकिल पर बिठाने का प्रयास किया गया। नहीं बैठने पर अश्लील हरकत भी की।

पहले भी इस तरह का कर चुका है हरकत



एएनएम ने बताया है कि उसका बहनोई पूर्व में भी गलत संबंध बनाने की कोशिश की थी और कई बार अपहरण करने की कोशिश भी की थी। जिसे लेकर पूर्व में सनहा भी दर्ज कराया गया था। उन्होंने कहा कि उसका जीजा उससे जबरन शादी भी करना चाहता है। लेकिन वह इसके लिए तैयार नहीं है। इस बारे में वह परिवार के सदस्यों को भी अवगत करा चुकी है। परिवार के सदस्य भी इस बात को लेकर उन्हें कई बार टोक चुके हैं। लेकिन, इसके बाद भी वे लगातार तरह-तरह की धमकी दे रहे हैं। सोमवार को वह कोर्ट गई थी, इसी दौरान वह अपने साथियों के साथ वहां पहुंचे और जबरन बाइक पर बैठाने लगे। विरोध करने पर उन्होंने अश्लील हरकत की। वहीं, इस मामले में थानाध्यक्ष ने कहा कि मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी। पुलिस हर बिंदू पर घटना की जांच कर रही है।

Followers

MGID

Koshi Live News